Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर सागर स्टेट हाईवे पर.. जांच के दौरान कार सवार गुजराती भाइयों से तीन लाख से अधिक जप्त.. FST व SST टीम ने की करवाई..

एफएसटी टीम चेकिग पोस्ट झलौन पर हुई कारवाई-
दमोह। जिले में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने हेतु सघन वाहन चेकिंग अभियान लगातार जारी है इसी कड़ी में सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर वाहन चेकिंग के दौरान झलोन चेकिंग पॉइंट पर गुजराती भाइयों की कार की जांच के दौरान तीन लाख से अधिक की नगदी बरामद की गई है।
एसएसटी टीम द्वारा  तेजगढ़ थाना पुलिस के साथ  झलोन पॉइंट पर  की जा रही वाहनों की जांच के दौरान गुरुवार शाम करीब 6:30 बजे कार क्रमांक डीएल12 सीजी 0972 की जांच में गाड़ी में रखें एक बैग से 3 लाख 750 रुपए मिले। जिनके संदर्भ में कार में सवार लोग कोई भी दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा सके। जिस वजह से उपरोक्त रकम को जांच दल ने जप्त कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार जबलपुर से सागर जा रही इस गाड़ी में जेमिन तथा रोहित पटेल नाम के दो युवक सवार थे। जो आपस मे भाई है। इनके पृथ्वीपुर गुजरात जो जलाराम सीरामिक टाइल्स फैक्ट्री गुजरात में सेल्समैन पद पर कार्यरत होना बताया गया है। यह रकम भी इसी से संबंधित बताई गई है लेकिन किसी प्रकार की दस्तावेज नहीं होने की वजह से इसे जप्त कर लिया गया है।
जांच दल में एसएसटी टीम चेकिग प्रभारी इंजीनियर लक्ष्मण सिंह ठाकुर,  एफएसटी प्रभारी केके पांडे, तेजगढ़ थाना प्रभारी केके तिवारी, इमलिया चौकी प्रभारी सविता रजक, प्रधान आरक्षक मिथिलेश, श्याम सुंदर पाठक आदि शामिल रहे।
अशोक कुमार जैन तारण तरण न्यूज़ एजेंसी झलोन

Post a comment

0 Comments