Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेहद दुखद शनिवार.. जबलपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार की जान ली, घटेरा रेलवे ट्रैक पर युवक ने रेल पटरी पर गर्दन रखकर जान दी..

 अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत-
दमोह। शनिवार की सुबह दो अलग अलग घटनाक्रमों में दो युवकों की मौत हो जाने के दुखद हालात सामने आए है।  तनाव के चलते एक युवक ने रेल लाइन पर जाकर अपनी जान दे दी वही दूसरे मामले में एक तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार की जान ले ली।
  तेन्दूखेड़ा नगर से एक किमी दूर जबलपुर दमोह मार्ग पर शनिवार सुबह दस बजे तेज रफ्तार वाहन ने  बाइक सवार तेन्दूखेड़ा निवासी जित्तू विश्वकर्मा को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद देर तक युवक का शव मौके पर पड़ा रहा और लोग हंड्रेड डायल तथा 108 का इंतजार करते रहे बाद में तेंदूखेड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया।
दर्दनाक सड़क हादसे में युवक की मौत हो जाने की खबर मौके पर लोगो की भीड़ लगी रही। घटना स्थल पर दुखी परिजनों का करुण बिलाप देखकर राहगीरों तथा अन्य लोगों की आंखें भर आई। बताया जा रहा है कि टक्कर मारने वाला अज्ञात वाहन जबलपुर से दमोह की गया है। इसके बारे में पता साजी करने में पुलिस जुटी हुई है। वहीं विश्कर्मा परिवार में बेहद गमगीन माहौल बना हुआ है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

रेल लाइन पर गर्दन रखकर युवक ने जान दी-
दमोह जिला मुख्यालय  करीब  30 किलोमीटर घटेरा रेलवे ट्रैक पर एक युवक के रेल पटरी पर गर्दन रखकर खुदकुशी कर लेने का घटनाक्रम सामने आया है। मृतक की पहचान घटेरा निवासी आशाराम विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष के तौर पर हुई है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घटनास्थल का नजारा बेहद दर्दनाक था।
 युवक का धड़ रेलवे लाइन के बाहर तथा सिर रेल लाइन के अंदर पड़ा हुआ था। जिसे देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी मानसिक तनाव के चलते युवक ने ट्रेन को आता देखकर पटरी पर गर्दन रखकर मौत का रास्ता अपना लिया। पुलिस ने  शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर  जांच शुरू कर दी है। बनवार से मनोहर शर्मा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments