Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

कांग्रेस प्रत्याशी ने चौकीदार चोर है कह कर समर्थकों से भी नारे बुलन्द कराये.. राहुल गांधी द्वारा माफी मांगने के बाद भी कांग्रेस नेताओ ने नहीं लिया सबक..

कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह ने भी कहा चौकीदार चोर है-
चौकीदार चोर है के मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भले ही खेद जता चुके हो लेकिन उनकी पार्टी के दूसरे नेता यहां तक की लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी अभी भी चौकीदार चोर है के नारे लगाने व समर्थकों से यह नारे बुलंद कराने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसे ही नारेबाजी का एक वीडियो इन दिनों बुंदेलखंड में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
दमोह संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रताप सिंह भी अब चौकीदार चोर है के नारे लगवाने वालों में शामिल हो गए हैं। वीडियो जिला मुख्यालय के 20 किलोमीटर दूर नरसिंहगढ़ क्षेत्र का बताया जा रहा है प्रत्याशी प्रताप सिंह 2 दिन पहले जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टण्डन सहित अन्य नेताओं के साथ जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान स्थानीय पत्रकारो से चर्चा के दौरान वह अति उत्साह में चौकीदार चोर है कहने के साथ समर्थको से नारे लगवाने से भी नही चुके।
नरसिंहगढ़ में कांग्रेस प्रत्यासी प्रताप सिंह ने केंद्र सरकार की जनधन योजना व खातों में 15 लाख रुपये नही आने जैसे मुद्दों के साथ राम मंदिर मुद्दे पर भी तंज कसा। और खुद को चौकीदार बताने वाले को चोर की संज्ञा देते हुए कुछ लोगो को देश से हजारों करोड़ रुपये लेकर भगाने के आरोप लगाये। प्रधान मंत्री मोदी द्वारा खुद को चौकीदार बताये जाने पर चौकीदार चोर है के नारे लगवाए। 
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चौकीदार चोर है के मामले को लेकर कोर्ट में खेद जताए जाने के बावजूद पार्टी के प्रत्याशी अभी  भी इस मामले को लेकर बयान देने से वाज क्यों नहीं आ रहे हैं ? इसको लेकर चर्चाओं का बाजार सरगर्म है। उम्मीद की जा रही है कांग्रेस प्रत्याशी के चौकीदार चोर वाले वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा प्रत्याशी समर्थक कुछ ना कुछ तीखी प्रतिक्रिया जरूर देंगे। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments