Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बाजार के दिन भाजपा ने रोड शो और कांग्रेस ने जनसंपर्क के जरिए.. जनता जनार्दन से मांगा चुनाव में विजय का आशीर्वाद..

 भाजपा ने रोड शो और कांग्रेस ने जनसंपर्क किया-
दमोह। लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के साथ चुनाव मैदान में भाजपा कांग्रेस के बीच आमने सामने के मुकाबले की तैयारी दिनोंदिन नज़दीक आती जा रही है रविवार को बाजार का दिन होने से दोनों ही दलों के प्रत्याशी गर्मी की प्रवाह किए बिना जनसंपर्क के जरिए जनता जनार्दन की नब्ज टटोलते नजर आए। वहीं आम जनमानस भी दोनों पार्टियों के नेताओं को उन्हीं के अंदाज में आश्वस्त करता नजर आया।
दमोह से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में रविवार शाम जिला भाजपा कार्यालय से शुरु हुआ रोड शो बसस्टेंड, स्टेशन चौराहा, घंटाघर, टॉकीज, पुराना थाना, फुटेरा मोहल्ला, धगट चौराहा होते हुए वापस घंटाघर के रास्ते अंबेडकर चौक से जिला भाजपा कार्यालय पहुंचकर संपन्न हुआ। भाजपा के रोड शो में ढोल बाजों के साथ सबसे आगे महिला मोर्चा तथा युवा मोर्चा कमान संभाले हुए था।
 भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के साथ पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया रोड शो के पूरे मार्ग पर जनता जनार्दन का अभिवादन करते हुए चल रहे थे। वही जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा आमजन अपने घरों दुकानों के बाहर खड़े होकर अपने लाड़ले नेताओं का पुष्प मालाओं से स्वागत अभिनंदन करते नजर आ रहे थे। 2 घंटे से अधिक के रोड शो की खास बात यहीं रही कि पूरे शहर में भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद पटेल और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया का स्वागत करने के लिये लोगों का उत्साह लगातार देखने को मिला।
बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के सक्रिय होते ही उनके समर्थकों की टीम भी लोकसभा चुनाव में अपनी सक्रियता दर्ज कराने लगी है। श्री मलैया ने अभाना में एक चुनावी बैठक के दौरान जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालो पर अटैक किया और वीडियो भी सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ चैनलों पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

कांग्रेस नेताओं ने तेज धूप में बाजार में जनसंपर्क किया-

 रविवार बाजार के दिन आम जनता से मिलने और जनसंपर्क के मामले में कांग्रेस प्रत्याशी और नेतागण भी पीछे नहीं रहे। चिलचिलाती धूप और गर्मी की परवाह किए बिना कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन, विधायक राहुल सिंह, नगर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर और उनकी टीम के साथ युवक कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस पदाधिकारी शहर के प्रमुख मार्गों से जनसंपर्क करते हुए अंबेडकर चौक पहुंचे। अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण उपरांत आस पास के दुकानदारों से जनसंपर्क किया। इसके बाद घंटाघर पहुंचकर कांग्रेस नेताओं ने पूरे बाजार क्षेत्र में  दुकान दारों राहगीरों खरीददारों से संपर्क करते हुए कांग्रेस को जिताने की अपील की। 
इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह के साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन का स्वागत करते हुए अनेक व्यापारी दुकानदार और शहरवासी नजर आए मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह ने चौकीदार चोर है कि बात को दोहराया। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय टंडन ने भी चौकीदार को चोर क्यों कहा जा रहा है इसको लेकर अपनी बात रखी। वहीं कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने भी प्रताप सिंह को जिताने की अपील की।
कुल मिलाकर बाजार के दिन जिस तरह से भाजपा कांग्रेस प्रत्याशियों, पदाधिकारियों, नेताओं कार्यकर्ताओं ने वैशाख मास की तेज़ धूप और गर्मी में पसीना बहाया है उसे देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि चुनावी घमासान दिनों दिन और तेज होने जा रही है। वहीं आम जनता दोनों ही दलों के नेताओं प्रत्याशियों का स्वागत करके अपनी समझदारी दिखाने से नहीं चूक रही है। ऐसे में प्रत्याशी  अपनी चंचला लक्ष्मी का उपयोग  जितना अधिक कर लेगा अंत मे मतदान के साथ नतीजों का ऊंट भी उसी करवट बैठेंगा। अटल राजेंद्र जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments