Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

स्टेट हाईवे पर नया ट्रैक्टर चलाना सीखना महंगा पड़ा.. ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर पलटकर खाई में गिरा, 4 घायल, दो गंभीर जबलपुर रेफर..

 ट्रैक्टर को पीछे से हरियाणा के ट्रक ने टक्कर मारी-
दमोह। टीकमगढ़ छतरपुर स्टेट हाईवे पर वाहनों की तेज रफ्तार के बीच नया ट्रैक्टर चलाना सीखना महंगा पड़ गया। तेज रफ्तार ट्रैक्टर को अचानक ब्रेक मारकर रोकते ही पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मारकर उछाल दिया। जिससे ट्रैक्टर में सवार चार लोग घायल हो गए। जिनमें से दो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहजादपुरा निवासी पाल परिवार ने कुछ दिन पहले आयशर कंपनी का नया ट्रैक्टर खरीदा था। जिसे सर्विसिंग कराने के लिए मंगलवार को दो महिलाओं सहित पाल परिवार के 6 लोग दमोह आ रहा थे। रास्ते में उमरी हिननाई गांव के पास अचानक  ट्रैक्टर को  रोकते ही पीछे से आ रहे हरियाणा पासिंग के तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एचपी 73-7801 ने टक्कर मार दी। जिससे झटके के साथ ट्रैक्टर उछल कर पेड़ से टकराकर सड़क के साइड में खाई में पलट गया। 
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई  तथा हंड्रेड डायल पुलिस को सूचना देकर स्थानीय ग्रामीण लोगों ने ट्रैक्टर के नीचे फंसे महिलाओं तथा पुरुषों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर चला रहे युवक को ठीक से ड्राइविंग करना भी नहीं आती थी तथा उसने अचानक सड़क पर ट्रैक्टर को रोक दिया था। जिससे पीछे से आ रहे ट्रक चालक के ब्रेक लगाते लगाते भी ट्रक की ठोकर से ट्रेक्टर उछलकर पलट गया
 अचानक हुए इस घटनाक्रम की वजह से ट्रैक्टर में सवार 6 में से 4 लोग जिनमे दो महिलाएं भी शामिल है, घायल हो गई। जिन्हें हंड्रेड डायल की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रतु गडरिया तथा संतो गड़रिया को जबलपुर रेफर कर दिया गया है। सभी घायल बटियागढ़ थाने के शहजाद पुरा के टपरयाऊ निवासी गडरिया परिवार के बताए गए हैं। पुलिस ने ट्रक तथा ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वही ट्रक चालक के मौके से फरार हो जाने की जानकारी सामने आई हैशकील मोहम्मद की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments