Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर टीकमगढ़ मार्ग पर हीरापुर घुवारा के बीच गैस सिलेंडरो से भरा ट्रक पलटा.. भरे सिलेंडर खेत में बिखरने से बड़ा हादसा टला.. चालक ट्रक में फंसा..

 गैस सिलेंडर से भरा ट्रक सड़क किनारे पलटा-
जबलपुर टीकमगढ स्टेट हाईवे पर गैस सिलेंडर से भरा एक ट्रक सोमवार की दोपहर सड़क के बीच गायों के झुंड आ जाने से उनको बचाने के चक्कर में पलट गया। हादसे के बाद में ट्रक के केबिन में फंसे चालक को स्थानीय ग्रामीणों  तथा वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने लोगों ने बाहर निकाला तथा पुलिस को सूचना दी। 
इधर ट्रक में भरे सिलेंडरों के खेत में बिखर जाने से बड़ा हादसा टल गया अन्यथा गैस सिलेंडर फट जाने से बड़ी दुर्घटना जन हानि हो सकती थी। जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक एमपी 37 जीए 1981 सोमवार को सिलेंडर भरकर टीकमगढ़ के लिए रवाना हुआ था। दमोह से बक्सवाहा होते हुए हीरापुर घाटी से जैसे ही ट्रक ने घुवारा मार्ग पर प्रवेश किया अचानक इंदौरा गांव में गायों का झुंड ट्रक के सामने आ गया।

 ट्रक चालक द्वारा ब्रेक लगाते ही ट्रक पलट कर सड़क के साइड में गिर गया जिससे ट्रक चालक केबिन में फस कर रह गया इधर ट्रक में भरे सिलेंडर उछल कर खेत की गीली मिट्टी में गिरे। जिससे सिलेंडर फटने से बच गए और बड़ा हादसा टल गया। घटनास्थल से राज दुबे की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments