Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पथरिया विधायक रामबाई की बक्सवाहा रेंजर को चमकी.. रिश्वत की रकम वापिस लौटाओ, नहीं तो मैं आकर बताऊं..

MLA रामबाई की दबंगई का एक और वीडियो वायरल-
दमोह जिले के पथरिया से नव निर्वाचित बसपा विधायक राम भाई की दबंगई के चर्चे सोशल मीडिया पर आम बात हो गए हैं। अब उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह छतरपुर के बक्सवाहा में पदस्थ वन विभाग के डिप्टी रेंजर को चमकी देते हुए कह रही है कि रुपए वापस लौटते हो कि नही। नहीं तो मैं वही आकर बताऊं अभी में बक्सवाहा में ही हूँ।

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में विधायक रामबाई सिंह बकस्वाहा में पदस्थ डिप्टी रेंजर को फोन लगा कर किसी बन्दू नामक व्यक्ति से लिए रुपए वापिस लौटाने की बात कर रही है। और पैसे न लौटने की स्थिति में चेतावनी भी दे रही हैं की वह वह खुद आकर वताये। 

दरअसल विधायक रामबाई बक्सवाहा एक निजी कार्यक्रम में गई थी। जहां उनके पास पहुंचे कुछ लोगो ने डिप्टी रेंजर बारेलाल द्वारा लकड़ियों से भरी गाड़ी पकड़ने और मामला बनाने के साथ 12 हजार रुपये की अवैध वसूली की शिकायत की थी। जिसके बाद  रामबाई सिंह अपने चिर परिचित अंदाज में मोबाइल पर लगा कर डिप्टी रेंजर को चमकाती नजर आई। सोशल मीडिया पर उक्त वीडियो वायरल होने के बाद जब डिप्टी रेंजर से संपर्क करने का प्रयास किया गया उनका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था।

Post a comment

0 Comments