Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

सोशल मीडिया पर लगातार आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा.. कांग्रेस आईटी सेल के अभिषेक मिश्रा को भोपाल से अरेस्ट करके ले गई दिल्ली पुलिस..

छतरपुर निवासी मिश्रा को साथ ले गई देहली पुलिस-
देहली/भोपाल। केंद्र सरकार और उसकी मंत्रियों पर सोशल मीडिया के जरिए लगातार तीखी टिप्पणी करने वाली कांग्रेस के आईटी सेल से जुड़े छतरपुर निवासी अभिषेक मिश्रा को भोपाल से दिल्ली की स्पेशल पुलिस गिरफ्तार करके अपने साथ में ले गई है इसकी जानकारी मध्य प्रदेश के गृहमंत्री कोई लगने पर उन्होंने कड़ी आपत्ति जताते हुए इस मामले में न्यायालय के निर्देशों का हवाला भी दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी  और गृहमंत्री  राजनाथ सिंह के खिलाफ  लगातार आपत्तिजनक  पोस्ट टिप्पणी करने पर  एक्शन लेते हुए  देहली पुलिस के  स्पेशल सेल ने भोपाल पहुंचकर  कांग्रेस के आईटी सेल में कार्यरत अभिषेक मिश्रा को हिरासत में लेने के बाद अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि अभिषेक सोशल मीडिया साइड फेसबुक, ट्वीटर और अपनी वेबसाइट के जरिए भड़काऊ पोस्ट, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली पोस्ट लिखता था। जिसकी शिकायत के बाद देहली पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी की गई है। भोपाल में ब्लागर और कांग्रेस पार्टी के समर्थक अभिषेक मिश्रा को गिरफ्तार किए जाने पर प्रदेश सरकार ने आपत्ति जताई है।
          
भोपाल के कोहेफिजा इलाके में मंगलवार को रात में लगभग साढ़े आठ बजे कुछ लोग वेबसाइट बनवाने के नाम पर अभिषेक से मिलने आए उसे गाड़ी में बिठाकर ले गए। बाद से अभिषेक के संबंध में बुधवार को औपचारिक तौर पर यह जानकारी मिली कि अभिषेक को प्रवीण कुमार, निरीक्षक, सायबर क्राइम यूनिट, स्पेशल सेल, दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 


Post a comment

0 Comments