Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

बेहद दर्दनाक हादसा.. सगौनी स्टेशन के पास चलती ट्रेन से टकराए मासूम बेटे के साथ पिता की भी मौत..

ट्रेन से गिरकर चपेट में आने से पिता पुत्र की मौत-
दमोह। जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत मजनुआ हंसराज निवासी पिता पुत्र की चलती ट्रेन से उतरते समय ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटना क्रम सामने आया है। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारी थाना पुलिस को बुध वार शाम करीब 8 बजे सूचना मिली थी कि कटनी बीना ट्रैक पर सगोनी के पास एक युवक और एक बच्चा ट्रेन से टकरा गए है। जिसके बाद मौके पर पहुचे थाना प्रभारी बीएस ठाकुर ने पुलिस टीम के साथ मृतकों के बारे में पतासाजी की।
 पुलिस जांच में लाश के पास पड़े मिले मोबाईल पर फोन लगाने पर मृतकों की पहचान मझगुवा हंसराज निवासी मुकेश वाल्मीकि 29 और उसके पुत्र आशीष 9 साल के तौर पर हुई। बताया गया है कि यह दोनों कटनी से ट्रैन से वापिस लौट रहे थे। इनको सगौनी स्टेशन पर उतरना था। परन्तु इसके पहले यह ट्रेन से कैसे गिर गए यह पुलिस जांच का विषय है। संभावना जताई जा रही है ट्रेन में दरवाजे के पास सफर के दौरान नींद के झोंके में या फिर एक्सप्रेस ट्रेन में बैठ जाने और उसकी सगौनी स्टेशन पर नहीं रुकने का पता लगने पर चलती ट्रेन से सागोनी के पास उतरने के प्रयास में पिता-पुत्र दुखद हादसे के शिकार हो गए होंगे। घटनास्थल से अमर सेन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments