Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

NSUI ने लापता छात्र का पता लगाने ज्ञापन तथा नाबालिक छात्रा को जिंदा जलाने के विरोध में प्रदर्शन करके ज्ञापन सौंपा..

एक सप्ताह से लापता छात्र का नहीं लगा सुराग-
दमोह। नगर से करीब एक सप्ताह से लापता कक्षा नवमी के छात्र अंश चौहान का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। जिससे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। जबकि छात्र के लापता होने की शिकायत 18 दिसंबर को ही कोतवाली में दर्ज कराई जा चुकी है। 
इधर आगरा में एक नाबालिग छात्रा को जिंदा जलाए जाने की घटना से भी छात्र संगठनों में आक्रोश बना हुआ है दोनों ही मामलों को लेकर एनएसयूआई ने प्रदर्शन करते हुए ज्ञापन सौंपा।


 सोमवार 24 दिसंबर को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के पदाधिकारियों ने प्रदेश सचिव शुभम तिवारी के नेतृत्व में फुटेरा वार्ड पहुंचकर लापता छात्र के दुखी परिजनों से मुलाकात करते हुए उन्हें सांत्वना दी। तथा लापता अंश चौहान का पता लगाने में यथा संभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया।


 इसके बाद में एनएसयूआई के पदाधिकारी लापता छात्र के परिजनों को लेकर पुलिस अधिकारियों से मिलने एसपी ऑफिस पहुंच गए। जहा पर आगरा में  एक नाबालिक लड़की को  जिंदा जलाए जाने की घटना के विरोध में  प्रदर्शन करते हुए कातिलों को गिरफ्तार किए जाने  तथा  दमोह से लापता छात्र का पता लगाए जाने की मांग का ज्ञापन सौंपा गया।

 भारती राष्ट्रीय छात्र संगठन के पदाधिकारियों के एसपी ऑफिस पहुंचकर प्रदर्शन की खबर लगने पर कोतवाली टीआई आरके गौतम भी पुलिस बल के साथ एसपी ऑफिस पहुंच गए थे। जहां उन्होंने एनएसयूआई नेताओ से चर्चा करके भरोसा दिलाया कि जल्द ही सीसीटीवी फुटेज की छानबीन पूरी करते हुए लापता छात्र का पता लगा लिया जाएगा


18 दिसंबर से को घर से स्कूल जाने के लिए निकले छात्र अंश चौहान के पढ़ाई में अब्बल होने, किसी से बुराई भी नहीं होने, छात्र के पास मोबाइल आदि भी नहीं होने जैसे हालात भी सामने आए है। वहीं स्कूल की छुट्टियां होने से छात्र के लापता होने का मामला और उलझता जा रहा है।
ऐसे में पुलिस के सामने अपनी व्यस्तताओं के बीच लापता छात्र की पतासाजी करना किसी चुनौती से कम नहीं है। आप में से भी किसी को यदि लापता अंशु चौहान के मामले में कोई जानकारी लगे तो कोतवाली पुलिस या पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना देकर सहयोग करने से नहीं चूके। राजू प्रिंस की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments