Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

टिकट कटने से नाराज विधायक समर्थकों ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का पुतला फूंका.. निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं भाजपा विधायक..

विधायक के समर्थकों ने प्रभात झा का जलाया पुतला-
टीकमगढ़। मप्र में भाजपा द्वारा तीन दर्जन विधायकों की टिकट काटे जाने के बाद सड़क पर आक्रोष उभर कर सामने आने लगा है। टीकमगढ़ विधायक केके श्रीवास्तव की टिकट काटे जाने के बाद आज उनके समर्थकों ने भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और मीडिया कोऑर्डिनेटर प्रभात झा का गांधी चौराहे पर नारेबाजी के साथ पुतला दहन करके अपने आक्रोश का प्रदर्शन किया।
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की गई 177 प्रत्याशियों की सूची में टीकमगढ़ जिले के 5 में से 4 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी गई है। इनमें टीकमगढ़ से वर्तमान विधायक केके श्रीवास्तव को टिकट नहीं दी गई है। इसके विरोध में शनिवार शाम नगर के गांधी चौराहे पर एकत्रित होकर विधायक समर्थकों ने देर तक विरोध प्रदर्शन किया।
विधायक समर्थक अपने साथ में एक पुतला भी लेकर आए थे जिस पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा का चित्र लगा हुआ था। इसके बाद विधायक केके श्रीवास्तव के समर्थकों ने नारेबाजी करते हुए प्रभात झा के पुतले को आग लगा दी। देखते ही देखते पुतला धू धू करके जल उठा। बुंदेलखंड में भाजपा के टिकट वितरण को लेकर यह पहला खुला प्रदर्शन है। 
 दरअसल विधायक समर्थकों को आशंका है कि प्रभात झा के हस्तक्षेप के कारण केके श्रीवास्तव की टीकमगढ़ से टिकट काटी गई है। तथा उनके समर्थक नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राकेश गिरी को प्रत्याशी बनाया गया है। विधायक समर्थकों का यहां तक कहना है यदि पार्टी ने पुनर्विचार नहीं किया तो के के श्रीवास्तव को निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतारकर वह लोग भाजपा को आइना दिखा देंगे। टीकमगढ़ से अनिल जैन पठा की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments