Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

पटना बुजुर्ग में भाजपा कांग्रेस समर्थक आमने-सामने.. 6 पर मामला दर्ज, मंत्री पुत्र ने भाजपा के खिलाफ साजिश बताया..

पटना बुजुर्ग गांव में भाजपाइयो को बंधक बनाया-
दमोह। विधानसभा क्षेत्र के पटना बुजुर्ग गांव में भाजपा- कांग्रेस समर्थको के बीच हुए विवाद के बाद वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर कार्रवाई के निर्देश देना पड़े। मामले में भाजपा समर्थक 6 लोगों के खिलाफ चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का अपराधिक अपराध पंजीबद्ध किया गया है जबकि इस पूरे घटनाक्रम को भाजपा नेता मंत्री पुत्र सिद्धार्थ मलैया ने कांग्रेस की साजिश बताया।
दमोह विधानसभा के पटना बुजुर्ग गांव में बीती रात स्थानीय कांग्रेसी समर्थको द्वारा भाजपा समर्थकों की एक गाड़ी को रोककर उसमें सवार लोगों को बंधक बनाने का घटनाक्रम सामने आया है। ग्रामीणों का आरोप है कि गाड़ी में सवार लोग शराब एवं रुपया बांटने गांव में आए थे। जिसके बाद गांव के लोगों ने विरोध करते हुए इनकी गाड़ी को रोककर अधिकारियों को सूचना दी।
बाद में देर रात कलेक्टर, एसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान कांग्रेसी समर्थक ग्रामीणों और महिलाओं ने अधिकारियों के समक्ष धरना देते हुए अपने बयान दर्ज कराएं।

 जिसके बाद एसडीएम एवं रिटर्निंग ऑफीसर के आवेदन पर नोहटा थाने में धारा 171 एवं आदर्श आचरण संहिता उल्लंघन की धारा 188 के तहत 6 लोगों के विरुद्ध अपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। नोहटा थाना प्रभारी ने बताया कि गत रात्रि तीन वाहनों में आकाश जैन अक्षत जैन प्रकाश कौर अमर आदिवासी रमेश सेन और राजकुमार जैन के खिलाफ फूल सिंह पिता लक्ष्मण सिंह के बयानों के आधार पर यह अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
भाजपा नेताओं ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया-

  रविवार को जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में युवा नेता मंत्री पुत्र सिद्धार्थ मलैया ने पटना बुजुर्ग गांव में निर्मित हालात के लिए कांग्रेस प्रत्याशी और उनके समर्थकों को जिम्मेदार ठहराते हुए इसे भाजपा के खिलाफ साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को मिल रहे व्यापक समर्थन से बौखला कर इस तरह के हालात निर्मित करके भाजपा को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। 

सिद्धार्थ मलैया ने कहा कि इसके पूर्व गूगल मैप से छेड़छाड़ करके बस स्टैंड के मामले में भी बदनाम करने का प्रयास किया जा चुका है। जनता इन सभी हथकंडे को अच्छे से जानती और समझती है। तथा वह मतदान करके इनक करारा जवाब देगी। पत्रकार वार्ता में जिला भाजपाध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव महामंत्री रमन खत्री पूर्व जिला अध्यक्ष नरेंद्र व्यास सहित पार्टी पदाधिकारियों की मौजूदगी रही।

Post a comment

0 Comments