Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर रोड पर कार बाइक में भिड़ंत.. बाइक चालक गंभीर, कांग्रेस नेता के पिता और एक पत्रकार भी घायल..

चिरई चौच के पास आमने सामने की हुई भिड़ंत-
दमोह जबलपुर रोड पर कोटा कला टोल प्लाजा के आगे एक तेज रफ्तार बाइक और कार के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। कार चला रहे नगर के समाजसेवी और इनके साथ बैठे एक पत्रकार भी घायल हुए हैं। जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जबलपुर से दमोह की ओर आ रही कार क्रमांक MP-34 CA- 2056 और जबलपुर तरफ जा रही तेज रफ्तार बाइक के बीच आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार मौके पर गिरकर सिर फटने से लहूलुहान हो गया। दुर्घटना के बाद वहां से निकल रहे अन्य वाहन चालकों ने हंड्रेड डायल को फोन किया और मोबाइल से घायल की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जिससे कुछ ही देर में हड़कंप के हालात बन गए।
 इधर कार में सवार लोग भी स्क्रीन टूटकर लगने से घायल हो गए। बाद में मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने बाइक सवार घायल एवं कार में सवार दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया तीनों का इलाज जारी है। बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जबलपुर रैफर किया जा रहा है। उसकी पहचान घाना मैली निवासी रवि यादव के तौर पर की गई है।
 यह कार उमा मिस्त्री की तलैया निवासी युवा समाजसेवी कांग्रेस नेता पवन गुप्ता के पिता जी राजू मिस्त्री की बताई जा रही है। हादसे में कार चला रहे राजू मिस्त्री के घायल हो जाने के साथ उनके साथ बैठे पत्रकार महेंद्र जैन को सिर में चोट आई है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी लगने पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल ठाकुर व अन्य कांग्रेस नेता और अनेक मीडिया कर्मी अस्पताल पहुंचे। सभी ने घायलों की हालत जानकर घटना की जानकारी ली। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments