Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह में देवी झांकियों को देखते हुए लापता हुई युवती.. जरुआ खेड़ा स्टेशन पर भटकती हुई मिली..

जरुआखेड़ा स्टेशन पर भटकते हुई मिली युवती-
दमोह निवासी एक युवती के देवी प्रतिमा झांकियों को देखने के लिए निकलने और गुम हो जाने के बाद सनसनीखेज हालात में जरुआखेड़ा रेलवे स्टेशन पर भटकते हुए मिलने का घटनाक्रम सामने आया है युवती मानसिक रूप से कमजोर बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जरुवाखेड़ा स्टेशन पर बीती रात 1 बजे के बाद गस्त देते समय जरुवाखेड़ा पुलिस को एक युवती भटकते हुए मिली थी। जो पूछताछ के दौरान ठीक से अपने बारे में जानकारी नहीं दे पा रही थी। युवती ने खुद को दमोह निवासी बताया था। जिसके बाद पुलिस ने उसे चौकी में ले आई।
दरअसल यह युवती बीती रात दमोह में परिवार के साथ झांकियां देखने निकली थी। इस बीच स्टेशन के समीप देवी झांकी देखते हुए वह भीड़ में परिवार वालों से बिछड़ कर रेलवे स्टेशन पहुंच गई। और वहा खड़ी सवारी गाड़ी में बैठने के बाद जरुआ खेड़ा स्टेशन पर रात करीब 1 बजे उतर गई। युवती की किस्मत अच्छी थी की वह पुलिस को मिल गई।
इधर युवती के लापता होने की सूचना दमोह कोतवाली में दिए जाने पर दमोह पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस के द्वारा लड़की की फोटो और गुम होने की जानकारी व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की गई थी। जिसे देख कर जरुवाखेड़ा रेलवे स्टेशन पर रात एक बजे के लगभग भटक रही युवती को देख कर गस्त दे रहे प्रधान आरक्षक राजकुमार मिश्रा और अर्जुन सींग सागर कांस्टेबल को एहसास हो गया था शायद दमोह से लापता युवती ही है।
जरुआ खेड़ा चौकी प्रभारी संजय राय ने बताया कि युवती मानसिक रूप से कमजोर थी। पूछताछ के बाद जानकारी तुरंत दमोह कोतवाली पुलिस को दी गई। जिसके बाद सब इंस्पेक्टर छत्रसाल सींग स्टाफ के साथ जरुवाखेड़ा चौकी पहुंचे। जहा लड़की के भाई मनीष से पूछताछ के बाद दमोह पुलिस की मौजूदगी में युवती को उसके भाई को सौप दिया।
जरुआखेड़ा से मनोज कुमार राय की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments