Ticker

6/recent/ticker-posts

दो दर्दनाक घटनाक्रमों में दो महिलाओं की मौत.. सड़क किनारे बस का इंतजार कर रही महिला की बाइक की टक्कर से तथा गर्भवती महिला की बाथरूम में गिरने से मौत.. गर्भ में पल रहे शिशु की भी दुनिया में आने के पहले सांसे थमी..

 दो दर्दनाक घटनाक्रमों में दो महिलाओं की मौत..

दमोह जिले के तेंदूखेड़ा अनु विभाग अंतर्गत दो दर्दनाक घटनाक्रम सामने आए हैं। जिनमे एक गर्भवती महिला सहित दो महिलाओं की मौत हो जाने से परिवारों में गमगीन माहौल बना हुआ है।

 गर्भवति महिला की बाथरूम में गिर जाने से मौत.. 
गर्भवति महिला सुलेखा पति कांशीराम साहू उम्र 35 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 12 की वुधवार की रात साढ 8 बजे वह घर से बाथरूम जाने आगे बड़ी उसी समय उसका पैर फिसल गया और वह पेट के भर गिर गई थी जिसे परिजन महिला को स्वस्थ केंद्र लेकर पहुँचे तो डाक्टर ने महिला के साथ बच्चे को भी मृत घोषित कर दिया। मृतक महिला का पति फल फूल की दुकान पर था और महिला घर मे थी।  सिर्फ परिवार के लोग थे। बताया जा रहा है कि पूर्व भी महिला की तीन संताने है जो तीनो बेटियां है और यह 4 था बच्चा पेट मे था जिसकी मां के साथ मौत हों गई है। महिला के मौत के बाद महिला के मायके पक्ष और ससुराल पक्ष की सहमति साथ ही आकस्मिक हुई घटना के कारण घटना की षिकायत थाने मे नही की गई और न ही पोस्ट मार्टम कराया गया है। गुरुबार को महिला का अतिम संस्कार सम्पूर्ण रीतिरिवाज से तेंदूखेड़ा के शन्तिधाम मे किया गया।

सड़क किनारे बस का इंतजार कर रही महिला को मोटर साईकिल चालक ने मारी टक्कर हुई मौत 
गुरुवार को तारादेही थाना क्षेत्र अंतर्गत खमतरा और झमरा के बीच एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार द्वारा लापरवाही पूर्वक सड़क किनारे बस का इंतजार कर रही महिला को सीधे टक्कर मार दी हादसे में महिला की मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है।

 प्राप्त जानकारी अनुसार खमतरा तिगडडा पर लगभग शाम 4 बजे नेहा पति दीपक पटैल उम्र   25 निवासी सारसबगली जो कि यात्री बस का जबलपुर जाने के लिए इंतजार कर रही थी। लेकिन उसी समय एक बाइक सवार जो तारादेही की ओर महाराजपुर देवरी जा रहा थां जिसने सीधे जाकर टक्कर नेहा को टक्कर मार दी जिस कारण नेहा सिर के भर गिर जाने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गई परिजनों  द्वारा घायल महिला को प्राईवेट वाहन बोलोरो कार से तेंदूखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया था लेकिन रास्ते में नेहा की मौत हो जाने के बाद डाक्टर द्वारा नेहा को मृत घोषित कर दिया गया।
 नेहा मूलतः सरसेला की रहने वाली है। लेकिन ससुराल सारसबगली में है। अस्पताल की सूचना पर तेंदूखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्यवाही की है। साथ ही पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनो के हवाले कर दिया है पुलिस द्वारा बाइक सवार की तलाश कर पुलिस जांच कर रही है। विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments