Ticker

6/recent/ticker-posts

पत्रकारिता की आड़ में गजब गड़बड़ झाला.. जनपद पंचायत के अधिकारी की कार से गांव गांव में अवैध वसूली.. अनेक गंभीर आरोपों की शिकायत करते हुए अधिकारी ने कार वापस दिलाने ASP से गुहार लगाई

 जनपद के अधिकारी की कार से कर रहे अवैध वसूली

जबलपुर। पत्रकारिता की आड़ में गजब गड़बड़ झाला की शिकायत सामने आई है। अलग तथा कथित पत्रकारों द्वारा की जा रही अवैध वसूली और ब्लैकमेलिंग की शिकायत करने के लिए तो कोई पीड़ित सामने नहीं आया है लेकिन जिस कार का उपयोग पत्रकारिता के नाम पर अवैध वसूली करते हुये किया जा रहा था उसके मालिक द्वारा जरूर इसकी लिखित शिकायत एसपी ऑफिस पहुंचकर एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा से की है।

पीड़ित शिकायतकर्ता जबलपुर जनपद पंचायत के समन्वय अधिकारी राजेश झरिया ने एसपी के नाम दिए लिखित आवेदन में तथाकथित पत्रकारों की कब्जे से उसकी कर वापस दिलाने की गुहार लगाई है साथ ही मीडिया के समक्ष उपरोक्त तत्वों की करतूत को उजागर किया है। शिकायत में बताया गया है कि महिला पत्रकार रेशु ठाकुर और उसके साथी राहुल पटेल उनकी आल्टो 800 कार पिछले दो माह से लेकर गए है और आज दिनाक तक वापस नहीं कर रहे है। दोनों पत्रकार मेरी कार को अपनी कार बताकर गाँवों मेँ सरपंचो से अवैध वसूली कर रहे है।

 शिकायतकर्ता ने बताया की ऐसा लगता है दोनों ने मेरी कार को बेच दिया है. शिकायतकर्ता ने पुलिस के आला अधिकारीयों से उक्त पत्रकारों के खिलाफ़ कार्यवाही कर कार वापस दिलाने की मांग की है. पुलिस जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

Post a Comment

0 Comments