Ticker

6/recent/ticker-posts

आचार संहिता के बीच गोली चलने से सनसनी.. जबलपुर नाका क्षेत्र में सब्जी विक्रेता मोनू असाटी की मौत.. इधर पथरिया कंपोजिट शराब दुकान से आबकारी विभाग ने पांच लाख से अधिक की 112 पेटी अवैध शराब पकड़ी..

आचार संहिता के बीच गोली चलने से सनसनी..
दमोह। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के दौरान जब लाइसेंसी शस्त्रों तक को नजदीकी थाना रखवा लिया जाता है ऐसे में यदि गोली चलने की वारदात सामने आए तो इस बात पर आश्चर्य होना लाजमी है कि आखिर देशी कट्टा संबंधित के पास कहां से आई। 
मामला दमोह की जबलपुर नाका क्षेत्र का है जहां शनिवार शाम गोली चलने से सनसनी के हालात निर्मित होते देर नहीं लगी जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से जानकारी वायरल हुई कि मोनू असाटी नाम की सब्जी विक्रेता की बंदूक की गोली से मौत हो गई है।
बाद में 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची तथा मोनू को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मोनू असाटी समन्ना का निवासी था तथा जबलपुर नाका क्षेत्र में किराए के कमरे में रहता था। उसने स्वयं को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है घटना स्थल से पुलिस ने देशी कट्टा ची बरामद किया है।

घटना की वजह का पता नहीं लग सका है। मोनू ने खुद को गोली मारी या किसी और ने तथा किस वजह से उसने आत्महत्या कदम उठाया या फिर किसी और ने उसे पर निशाना लगाया। फिलहाल पुलिस जांच का विषय हैदेहात थाना पुलिस के साथ जबलपुर नाका चौकी पुलिस जांच में जुटी हुई है घटना के बाद सीएसपी अभिषेक तिवाराी मौके पर तथा एएसपी संदीप मिश्रा जिला अस्पताल पहुच गए थे। मामले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।
 पथरिया शराब दुकान से आबकारी विभाग ने पांच लाख से अधिक की 112 पेटी अवैध शराब पकड़ी..
दमोह। जिले की अनेक शराब दुकानों के नए ठेके होने के बाद इन दुकानों में पुराने ठेकेदार की शराब को खपाया जाना कोई नई बात नही है लेकिन लोकसभा चुनाव प्रक्रिया के चलते आबकारी विभाग द्वारा की गई जांच के दौरान पथरिया की कंपोजिट शराब दुकान में जरूरत से ज्यादा स्टॉक मिलने पर 5 लाख से अधिक कीमत की 112 पेटी शराब को जप्त करके कार्यवाही की  है।
प्राप्त जानकारी के आबकारी विभाग द्वारा शनिवार को दमोह जिले की पथरिया कंपोजिट शराब दुकान में निरीक्षण के दौरान 112 पेटी मसाला शराब की स्टॉक से अधिक पाई गई। सहायक आबकारी अधिकारी के पी गांधी ने बताया पथरिया कंपोजिट शराब दुकान बी में देशी मसाला शराब की 342 पेटिया पाई गई वही परमिट 230 पेटी का था। 112 पेटी शराब के कोई दस्तावेज नही मिलने पर इसे जप्त कर आबकरी विभाग ने अपने कब्जे में लिया ओर अग्रिम कार्यवाही की है। यहां के शराब दुकान के ठेके हटा की मां चंडी निर्माण कंपनी को मिले है। आश्चर्य की बात है कि सड़क तथा भवन निर्माण करने वाली चर्चित कंपनी के नाम पर अब शराब का ठेका भी अब संचालित हो रहा है। जिसको ठेका मिलने के छठवें दिन ही इतनी बड़ी गड़बड़ी उजागर हुई है।

Post a Comment

0 Comments