Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर लोकायुक्त ने एसटीएफ में पदस्थ एएसआई को.. दमोह नाका क्षेत्र से एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.. प्रापर्टी दलाल को जबरन धौंस देकर एक लाख रूपए मांगना महंगा पड़ा..

लोकायुक्त ने एसटीएफ के एएसआई को रिश्वत लेते पकड़ा

जबलपुर। लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार की रात को बड़ी कार्यवाही करते हुए एसटीएफ में पदस्थ एएसआई को 1 लाख रुपए  की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी पुलिस अधिकारी का नाम निसार अली है,  जिसने की गोहलपुर में रहने वाले मोहम्मद जावेद से बैंक लोन की जांच को रफा दफा करने के मामले में रिश्वत मांगी थी। 

बताया जा रहा है कि एसटीएफ में पदस्थ निसार अली मोहम्मद जावेद को काफी दिनों से परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं कई बार उसे धमकी भी दी गई थी जिसके बाद परेशान होकर एक सप्ताह पहले मोहम्मद जावेद ने जबलपुर लोकायुक्त एसपी से इस मामले की शिकायत की। मामला एसटीएफ से जुड़ा हुआ था, लिहाजा जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने करीब एक सप्ताह तक शिकायत की जांच की और जांच के दौरान पाया कि निसार अली मोहम्मद जावेद को बैंक से संबंधित लोन के मामले में फसाने की धमकी दी जा रहीं है। 

जबलपुर लोकायुक्त एसपी संजय साहू के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया और आज जैसे ही दमोह नाका में मोहम्मद जावेद से निसार अली ने 1 लाख रुपए रिश्वत ली तभी जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान एसटीएफ में पदस्थ एएसआई निसार अली ने लोकायुक्त पुलिस पर धौंस जमाने की कोशिश की लेकिन जबलपुर लोकायुक्त पुलिस के सामने उसकी एक न चली। जबलपुर लोकायुक्त निरीक्षक स्वप्निल दास ने बताया कि गोहलपुर में रहने वाले मोहम्मद जावेद ने बैंक से करीब 12 लाख  रुपए का लोन लिया था। इस लोन को उसने अपनी संपत्ति बेचकर चुका भी दिया था।

 इसके बाद भी निसार अली ने फर्जी दस्तावेज बनवाए और उस दस्तावेज के आधार पर मोहम्मद जावेद को परेशान करना शुरू कर दिया। निसार अली पहले गोहलपुर थाने में पदस्थ था लिहाजा उसे यह पता था कि मोहम्मद जावेद ने किस बैंक से प्रॉपर्टी लोन लिया है। लोकायुक्त पुलिस के मुताबिक निसार अली के साथ और भी लोग शामिल हैं इसकी भी जांच की जा रही है एसटीएफ में पदस्थ निसार अली को जैसे ही दमोह नाका में लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा तो वहां पर हंगामा की स्थिति बनने लगी। जबलपुर लोकायुक्त  पुलिस ने एएसआई निसार अली को गिरफ्तार करने के बाद सर्किट हाउस दो में लेकर गए  जहां पर पूर उसके पास से रिश्वत के एक लाख रुपए जब्त कर कार्रवाही की।

Post a Comment

0 Comments