Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह में फिर गरमाया गोकशी का मामला, गाय के बछड़े का कटा हुआ सर लेकर कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराने पहुचा पीड़ित मुस्लिम परिवार.. हिंदू संगठनो ने दी आंदोलन की चेतावनी..

 फिर गरमाया गोकशी का मामला, बछड़े का सर मिला 

दमोह। पुलिस द्वारा आए दिन का साइन मंडी क्षेत्र में जाकर कार्रवाई किए जाने के बावजूद गोकशी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला एक-एक गाय के बच्चे को चोरी करके ले जाने और उसका वध कर दिए जाने का सामने आया है। इस दुखद घटना काम का शिकार मुस्लिम समाज का ही एक व्यक्ति हुआ है। जिसने बछड़े के कटे हुए सिर के साथ कोतवाली पहुचकर मामले की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।
सोमवार को थाना कोतवाली पहुंचे गाय मालिक के द्वारा बताया गया कि आज  सुबह उसने अपनी गाय और बछड़े को घर से चरबन के लिए छोड़ा था। दोपहर तक जब गाय बछड़े के साथ घर नहीं पहुंची तो तलाश शुरू की गई। गाय को ढूंढते ढूंढते वह कसाई मंडी पहुंचा तो पीछे बंदिया में बछड़े का कटा हुआ सिर मिला। तो बह कटे हुए सिर को पुलिस थाने लेकर पहुंचा और उसने कोतवाली पुलिस को पूरी घटनाक्रम की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई।

 कोतवाली पुलिस ने गोवंश अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। इधर से पूरे मामले की जानकारी जब विभिन्न हिंदू संगठनों को लगी तो सोमवार रात वह कोतवाली परिसर पहुंच गए तथा इस तरह की घटनाओं पर आक्रोश व्यक्त दर्ज करते हुए आंदोलन की चेतावनी तक दे डाली। इधर हालत की गंभीरता को समझते हुए एडिशनल एसपी संदीप मिश्रा एसडीएम आरएल बागड़ी, तहसीलदार मोहित जैन भी कोतवाली पहुंच गए। पूरी घटना को संज्ञान में लेते हुए एएसपी द्वारा कोतवाली टीआई आनंद सिंह को मौके पर जाकर जांच करवाई के निर्देश दिए। उपरोक्त घटनाक्रम को लेकर हिंदू युवा वाहिनी के संयोजक विक्की गुप्ता ने कड़ी चेतावनी देते हुए जल्द सख्त कार्रवाई नहीं होने पर जन आंदोलन की बात कही है
 

Post a Comment

0 Comments