Ticker

6/recent/ticker-posts

लाड़ली बहिनों के बीच शिवराज का जलवा बरकरार.. विकसित भारत विकास यात्रा कार्यक्रम मैं शामिल होने जा रहे चौहान को रोककर आत्मीय स्वागत.. गाड़ी से उतरते ही फूट-फूट कर रो पड़ी लाडली बहनों से मिलकर शिवराज भी भावुक हुए..

लाड़ली बहिनों को रोते देख भावुक हुए शिवराज सिंह

भोपाल। शिवराज सिंह चौहान के मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटाने के बावजूद उनके प्रति महिलाओं का स्नेह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। वह जहां भी जाते हैं भारी संख्या में महिलाएं बनाम लाडली बहने उनके पास सीएम पद से हटाए जाने को लेकर संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचती हुई नजर आती है सोशल मीडिया पर ऐसे अनेक वीडियो वायरल हो चुकी है दिन में शिवराज को देखकर महिलाएं कूट-कूट कर रोते हुए नजर आई हैं।

ताजा मामला मध्य प्रदेश के सीहोर मुख्यालय से सामने आया है जहाँ 16 दिसंबर को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विकसित भारत विकास यात्रा कार्यकम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी सीहोर नगर के सेकडाखेड़ी मार्ग से निकली तो वहां पर पहले से उनका इंतजार कर रही महिलाओं की भीड़ ने उनके वाहन को रुकवाकर नारेबाजी शुरू कर दी। आंधी नहीं तूफान है शिवराज सिंह चौहान है जैसे नारों के बीच शिवराज को अपने वाहन से नीचे उतरना पड़ा। उनके गाड़ी से नीचे उतरते ही हाथों में शिवराज की फोटो वाली तख्तियां लिए महिलाओं ने उनको घेर लिया। महिलाओं द्वारा उनका आत्मीय स्वागत के बीच अनेक महिलाएं भावुक हो गई।

शिवराज सिंह पहले तो कार के गेट से जनसमूह का अभिवादन करते रहे लेकिन बाद में उनको गाड़ी से नीचे उतरना पड़ा। इस दौरान काफी संख्या में लाडली बहनो ने शिवराज को घेर लिए ओर रोने लगी। उनको रोता देख शिवराज सिंह चौहान भी लाडली बहनो के सिर पर हाथ रखकर सान्त्वना देने लगे। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान आधी नही तूफान है शिवराज सिह चौहान है कि नारेबाजी होती रही। लाड़लियों को रोता देख शिवराज भी कुछ पल के लिए भावुक हो गए शिवराज सिंह के काफिले को कार्यक्रम स्थल तक ले जाने में सुरक्षा कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

Post a Comment

0 Comments