Ticker

6/recent/ticker-posts

कलेक्ट्रेट के गेट पर रिश्वतखोरी महंगी पड़ी.. सागर लोकायुक्त की टीम ने शिक्षा विभाग के बाबू को 5000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा .. हटा के रिटायर्ड कर्मी से पेंशन प्रकरण बनवाने के लिए ले रहा था रिश्वत..

कलेक्ट्रेट के गेट पर लोकायुक्त कार्यवाही से हड़कंप..

दमोह। दमोह पहुंची सागर लोकायुक्त की टीम ने शिक्षा विभाग के एक भ्रष्ट बाबू को कलेक्ट्रेट के गेट पर Rs 5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद में कार्यवाही की है। रिटायर कर्मचारी का पेंशन प्रकरण बनाकर पेंशन चालू कराने के बदले में यह रिश्वत ली जा रही थी लेकिन लोकायुक्त ने मौके पर पहुंचकर सारा खेल बिगाड़ दिया।
 शुक्रवार दोपहर सागर लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में दमोह पहुंची लोकायुक्त टीम ने डीईओ ऑफिस में पदस्थ बाबू प्राइमरी शिक्षक अभिषेक जैन को कलेक्ट्रेट कार्यालय के गेट पर रिटायर कर्मचारी लक्ष्मी प्रसाद कोरी पिता जानकी प्रसाद कोरी, निवासी हटा से पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ने में देर नहीं की। दरअसल रिटायर कर्मचारी लक्ष्मी प्रसाद कोरी ने सागर लोकायुक्ति के समस्त शिकायत की थी कि उन का पेंशन प्रकरण तैयार करने एवं पेंशन चालू करवाने के एवज में बाबू अभिषेक जैन द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है। 
 जिसके वाद ट्रैप अधिकारी  निरीक्षक अभिषेक वर्मा द्वारा आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा गया। टीम में उपुअ राजेश खेड़, निरीक्षक बीएम द्विवेदी ,प्र.आर.शफ़ीक़ खांन, आर. आशुतोष व्यास , आर संजीव अग्निहोत्री, आर विक्रम सिंह, आर निलेश पांडे, आर सुरेन्द्र सिंह आदि शामिल रहे। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा सात के तहत उत्तराखंड दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है

Post a Comment

0 Comments