Ticker

6/recent/ticker-posts

भाजपा महिला मोर्चा ने नेहा राठौर का पुतला दहन किया.. कब्रिस्तान टीन शेड के लिये अजय टंडन नें विधायक निधि दी.. विधायक रामबाई ने मंत्रीयों से मुलाकात कर पथरिया क्षेत्र के विकास, बटियागढ़ में नई नगर पंचायत को लेकर चर्चा की..

भाजपा महिला मोर्चा ने नेहा राठौर का पुतला दहन किया..

दमोह। भारतीय जनता पार्टी दमोह महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शिखा जैन के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा की समस्त महिला पदाधिकारी द्वारा नेहा राठौर का पुतला दहन कर अंबेडकर चौक पर विरोध प्रदर्शन किया गया। 
महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष शिखा जैन ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की बेटियों को लाडली लक्ष्मी और बहनों को लाडली बहना बनाया हैं और नेहा राठौर द्वाराप्रदेश के मुख्यमंत्री के लिए जो अपशब्द कहे है हम उन शब्दों की घोर निंदा करते हैं और भाजपा महिला मोर्चा की समस्त बहने इस चीज का पुरजोर विरोध करते हैं और हम अपने प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री के विरोध में ऐसी बातें नहीं सुन सकते हैं और यह बहुत शर्म की बात है कि नेहा राठौर एक महिला होते हुए लाडली बहना योजना के संबंध में मुख्यमंत्री को कटघरे में रखते हुए जो बातें कहीं हैं वह हम बर्दाश्त नहीं करेंगे और हम सभी महिला मोर्चा की बहनें प्रदेश के मुख्यमंत्री का समर्थन करते हैं और उन्हीं के सम्मान में आज हम नेहा राठौर का पुतला दहन कर रहे हैं।
महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष शिखा जैन के साथ सुमन पटेल, दुर्गेश मिश्रा, अंजली राय, आरती राय, राधा स्वामी, संगीता जैन, सुषमा विश्वकर्मा, रजनी साहू नगर मंडल अध्यक्ष, सीमा जैन, मधु नामदेव, राधा सोनी, सुमन गुप्ता, निशा गोस्वामी, अनुराधा गोस्वामी, तुलसा सेन, शकुन बेगम, सविता लोधी, नीलू नामदेव, अंजलि नामदेव, महिला पदाधिकारी की उपस्थिति रही साथ ही भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव जिला उपाध्यक्ष दीपक मिश्रा, ओम विश्वकर्मा सम्मिलित रहे। 
कब्रिस्तान टीन शेड के लिये अजय टंडन नें दी विधायक निधि
दमोह। पुरैना तालाब स्थित कब्रिस्तान में मुस्लिम भाइयों एवं उनकी समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विधायक अजय टंडन ने दो लाख की राशि टीन शेड के निर्माण के लिये सुल्तानी मदरसा के लिये हाल बनवाने साथ ही वहॉं की जनसुविधा को देखते हुए 10 सीमेन्ट की कुर्सिया रखवाई गई। आयोजित कार्यक्रम को संवोधित करते हुए विधायक अजय टंडन ने कहा कि नगर के बीचो बीच 14 एकड़ में बने सबसे प्राचीन कब्रिस्तान जिसे मुस्लिम भाइयों ने दान देकर चंदा करके व्यवस्थित करवाया किन्तु कुछ समस्याये है जो जस की तस बनी हुई है उनमें से कुछ समस्या का निवारण उन्होने विधायक निधि देकर किया है
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रतनचंद जैन ने कहा कि कब्रिस्तान की प्रमुख समस्या बाउडीवाल की बताई गई है जिसे वह शासन प्रशासन से हल करवाने का प्रयास करेंगे। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल ने कहा कि वह अपने स्तर पर यहॉं का कायाकल्प करवाने का प्रयास करेगे। कार्यक्रम को अखिल टंडन, आशीष चर्तुवेदी, प्रफुल्ल श्रीवास्वत, उवेद गौरी, आसिफ अंजुम, अंशु रेडियम, फारूख भारती ने भी अपने विचार रखे। इस अवसर पर साबिर अंजुम अफसर खान, डॉ नईम शाकिर खान, जाहर खान, जावेद रोजान, बबलू भारती, रफीक खान, शेख आारिफ सहित अनेको मुस्लिम भाइयों की उपस्थिति रही। 
इमलिया लांजी में विधायक ने भ्रमण कर जानी समस्या
दमोह।
विधायसभा के मानसून सत्र से लौटते हुए विधायक अजय टंडन ने ग्राम पंचायत इमलिया लॉजी का भ्रमण करते हुए क्षेत्र की समस्या से रूवरू हुए गौरतलब है कि मुख्य सड़क से ग्राम पहुंच मार्ग तक पहुंचना बरसात के समय हो अथवा कभी भी मार्ग की जर्जर हालत होने पर ग्राम वासियों को अत्यधित परेशानी का सामना करना पड़ता है जिसकी शिकायत ग्राम पंचायत के बच्चो ने दमोह कलेक्ट्रेट पहुंचकर दर्ज कराई थी।
उक्त अवसर पर विधायक अजय टंडन ने कहा कि जब लोग शिकायत करते करते परेशान हो गये तो बच्चो ने भी मोर्चा संभाला वह शीघ्र ही संबंधित मंत्री को पत्र लिखकर एवं प्रशासन के आला अफसरो से मिलकर इस समस्या का निदान करवायेगे। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल ने कहा कि रास्ता बहुत उबड़ खाबड़ हो चुका है किन्तु भाजपा शासन गूंगा बहरा हो चुका है वह इस अवसर पर भी इस सड़क का निर्माण अबिलंब करवायेगे। इस अवसर पर उनके साथ सरपंच हाकर सींग, साधु उपाध्याय, अनिल जैन, दीपक राजपूत, जाहर सींग, अमित पटेल, वैध सहित ग्राम वासियो की उपस्थिति रही। 
 विधायक रामबाई ने मंत्रीयों से विकास को लेकर चर्चा की
दमोह। श्रीमती रामबाई गोविंद सिंह विधायक पथरिया द्वारा आज भोपाल में विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों को दृष्टिगत रखते हुए माननीय श्री भूपेंद्र सिंह मंत्री जी से मुलाकात की एवं पथरिया नगर पंचायत में विभिन्न विकास कार्य व बटियागढ़ में नई नगर पंचायत के गठन हेतु चर्चा की गई जिस पर माननीय मंत्री नगरीया प्रशासन एवं आवास द्वारा बताया गया कि पथरिया नगर परिषद में विकास कार्यों के लिए राशि की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी एवं शीघ्र ही बटियागढ़ में नई नगर पंचायत के गठन की घोषणा राज्य शासन द्वारा की जावेगी
इसके साथ साथ पथरिया विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न सड़कें मंडी बोर्ड से स्वीकृत होने पर  विधायक महोदय द्वारा माननीय श्री कमल पटेल मंत्री कृषि विकास एवं किसान कल्याण विभाग से मुलाकात कर विधानसभा क्षेत्र के 80 से अधिक ग्रामों को को जोड़ने वाली लगभग 125 किलोमीटर की लंबाई की सड़कों के निर्माण के संबंध में मंत्री महोदय का धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया गया एवं विधानसभा क्षेत्र में किसानों के कल्याण हेतु विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। इस अवसर पर युवा नेता जसवंत सिंह परिहार, करण अंगद पटेल, जितेंद्र सिंह चौहान, राहुल रैकवार अध्यक्ष रैकवार महासभा एवं दिग्विजय पटेल निज सहायक विधायक पथरिया की उपस्थिति रही । विधायक महोदय द्वारा  मंत्री द्वय का विकास कार्य हेतु राशि स्वीकृत किए जाने पर आभार व्यक्त किया ।

Post a Comment

0 Comments