Ticker

6/recent/ticker-posts

पिकनिक की खुशियां मातम में बदली.. सीतामढ़ी तालाब में डूबने से चाचा भतीजी सहित तीन की जल समाधि.. छतरपुर मार्ग पर माइसेम सीमेंट फैक्ट्री के ट्रकों में भीषण भिड़ंत.. शादी में नागिन धुन पर नाग नागिन का जोड़ा आने से मच गई हड़कंप..

 तालाब में डूबने से परिवार के 03 सदस्यों की मौत..

मप्र के अनूपपुर जिले के कोतमा विकासखंड के भालूमाड़ा अंतर्गत ग्राम पंचायत सारंगढ़ में 17 मई की शाम दर्दनाक हादसा सामने आया है। केवई नदी के सीतामढ़ी जलाशय में परिवार सहित पिकनिक मनाने गए एक परिवार के 3 सदस्यों जिनमें चाचा भतीजी शामिल है कि डूबने से जल समाधि हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है। 

                                     

प्राप्त जानकारी के अनुसार भालूमाडा थाना अंतर्गत वार्ड क्रमांक 13 निवासी 35 वर्षीय शैलेंद्र सिंह उर्फ तुनां अपने परिवार जनों के साथ पिकनिक मनाने सीतामढ़ी गए हुए थे, इसी दौरान शैलेंद्र सिंह के बड़े भाई की बेटी पानी में डूबने लगी जिसे बचाने के लिए शैलेंद्र सिंह नदी में छलांग लगा दी और वह स्वंय डूब गयें। इसके साथ ही 12 वर्षीय खुशी व 5 वर्षीय अवनी की डूबने से मौत हो गई।

पुलिस ने तीनो शवो को कोतमा की अस्पताल भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 7 लोग केवई नदी के सीतामढ़ी जलाशय के पास पिकनिक मनाने के लिए आए हुए थे। जिन परिवार के मुखिया और दो बच्चों की जल समाधि हो जाने के बाद साथ में आई चारों महिलाओं का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

फैक्ट्री के सामने ट्रकों की भीषण भिड़ंत में चालक गंभीर

दमोह। दमोह छतरपुर मार्ग पर माइसेम सीमेंट इमलाई फैक्ट्री के सामने दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत हो जाने का घटनाक्रम देर रात सामने आया है। बताया जा रहा है कि नरसिंहगढ़ तरफ से आ रहा ट्रक सड़क पर खड़ा हुआ था
इसी दौरान आंधी तूफान हरे हालात के बीच दमोह तरफ से आए ट्रक के चालक ने सड़क पर पहले से ट्रक खड़े होने के हालात की अनदेखी कर दी। जिससे ड्राइवर साइड से दोनों ट्रकों के बीच आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक ट्रक के चालक को बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। 

देहात थाना पुलिस घटना की जांच कर रही है वहीं सड़क पर दोनों ट्रकों की भिड़ंत भरी दशा में खड़े रहने से अन्य वाहनों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।
 
अचानक नाग नागिन का जोड़ा आने से मच गई हड़कंप..
दमोह जिले हटा रसीलपुर में चल रहे एक विवाह समारोह के दौरान लोग नागिन फिल्म की धुन पर डांस करने में मस्त थे इसी दौरान कार्यक्रम स्थल पर एक नाग नागिन के जोड़े के आ जाने से हड़कंप के हालात बनते देर नहीं लगी। बाद में नाग नागिन को पकड़ने के लिए कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाई..
 लेकिन नांग को ही यह लोग पकड़ने में सफल रहे जिसे बाद में जंगल में छोड़ दिया गया। दरअसल रजक परिवार में रविवार कार्यक्रम चल रहा था इस दौरान नागिन डांस की धुन पर बराती मस्ती में व्यस्त थी उसी दौरान नाग नागिन का जोड़ा पांडाल में आ जाने से हड़कंप के हालात बन गए।

Post a Comment

0 Comments