Ticker

6/recent/ticker-posts

दमोह सागर रोड पर रफ्तार का कहर.. कार बाइक भिड़ंत में पिता के साथ दो बेटों की दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी तीनो की जान.. इधर स्विंग पुल पर नहाने के दौरान दमोह तथा गढ़ाकोटा के युवकों में फिल्मी स्टाइल में लठबाजी से भगदड़ मची..

 कार बाइक भिड़ंत में पिता के साथ दो बेटों की मौत 

दमोह सागर रोड पर एक एक बार फिर रफ्तार के कहर के साथ बाइक कार भिड़ंत होने तथा 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है मृतकों में पिता के साथ दो बेटे शामिल है। यह तीनों बाइक पर सवार थे जबकि कार में सवार दो लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जारी है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में  दमोह से सागर की और जा रही तेज रफ्तार कार ने चंनौआ गांव के पास बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिससे बाइक के परखच्चे  के साथ बाइक सवार लोग भी उचट कर दूर करने के साथ लहूलुहान हो गए। मौके पर जब तक हंड्रेड डायल 108 और पुलिस टीम पहुंची तब तक बाइक सवार तीनों लोग शांत हो चुके थे।

 इनकी पहचान अशोक बंसल और इनके पुत्र राहुल तथा विशाल बंसल के तौर पर हुई है यह तीनों चना टोरिया में आयोजित एक विवाह कार्यक्रम में शहनाई बजाकर अपने गांव नरेटा वापस लौट रहे थे इसी दौरान इनकी बाइक कथाकार के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में तीनों की जीवन लीला समाप्त हो गई। हादसे में कार में सवार 2 लोग भी घायल हुए हैं जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सागर जिला अस्पताल रैफर किया गया है। 

दुर्घटना की जानकारी लगने पर मिलते ही पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव मौके पर पहुंचे उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी। इधर  थाना प्रभारी रजनी कांत दुबे ने बताया कि दोनों गाड़ियों को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

गढ़ाकोटा बस स्टैंड पर फिल्मी स्टाइल में हुई लठबाजी
 गढ़ाकोटा बस स्टैंड पर फिल्मी स्टाइल में दो पक्षो के बीच लट्ठवजी का घटनाक्रम सामने आया है जिसके बाद कुछ देर के लिए दहशत के साथ भगदड़ के हालात बने रहे। इस लट बाजी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 वही इस मामले में बताया जा रहा है कि दमोह निवासी कुछ युवकों का स्विमिंग पूल पर नहाने को लेकर गढ़ाकोटा के युवकों से विवाद हुआ था। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी और फिर इसके बाद गढ़ाकोटा बस स्टैंड पर लाठी लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस दौरान गढ़ाकोटा के युवक डंडे चला कर जमीन पर पटक कर दमोह के लोगों पर भारी पड़ते नजर आए। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

0 Comments