Ticker

6/recent/ticker-posts

महिला के सूने घर से तेरह लाख के जेवरात उड़ाने वाले.. बदमाशों को जबलपुर पुलिस ने कार सहित पकड़ा.. इधर सिंग्रामपुर पुलिस ने 5 हजार के फरार इनामी के अलावा 3 हजार की इनामी नाबालिग किशोरी को कटंगी से पकड़ा..

 13 लाख रू के जेवरात व घटना में प्रयुक्त कार बरामद 

 जबलपुर। गोरा  बाजार थाना पुलिस ने क्षेत्र में नकबजानी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने आरोपी से 13 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात और घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद की है। यहा की एक महिला ने 3 फरवरी को पुलिस को शिकायत की थी कि वह अपने घर पर ताला लगा कर इंदौर गई हुई थी जब वह घर वापस आए तब घर का पूरा सामान फैला हुआ था पूरी घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस के द्वारा पूरे मामले की जांच की गई।

केंट सीएसपी शशांक सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को चोरों को लेकर कुछ अहम सुराग मिले जिसके बाद शक के आधार पर तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर उनसे सघन पूछताछ की गई जिसके बाद उन्होंने कजर वारा क्षेत्र में चोरी की घटना को कबूल किया और पुलिस ने आरोपी चोरों के कब्जे से चोरी किए हुए 13 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवरात और घटना में प्रयुक्त कार जप्त की है आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है

सिंग्रामपुर पुलिस ने दो इनामी बदमाशों को पकड़ा. 
दमोह। जबेरा थाना अंतर्गत सिंग्रामपुर चौकी मैं एक साल का फरारी आरोपी जिस पर 5000 रू का इनाम घोषित था। जिसे गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता प्राप्त की है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार सिंह, एसडीओपी देवी सिंह, थाना प्रभारी इंदिरा सिंह के नेतृत्व में चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत सिंग्रामपुर चौकी प्रभारी आर एस रिछारिया की टीम ने अपराध क्रमांक 288/2022 धारा 363,376 एवं अन्य धाराओं के तहत राकेश पिता फागुलाल उम्र 17 साल,निवासी आमघाट को जबलपुर बायपास से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

उक्त कार्यवाही में चौकी प्रभारी आर एस रिछारिया,प्रधान आरक्षक नारायण जाट,सैनिक शिव प्रसाद विश्वकर्मा की पकड़ने में भूमिका रही। 3000 रुपये की इनामी नाबालिक लड़की को जबलपुर जिला की कटंगी के बस स्टैंड पकडा ।जिसमें चौकी प्रभारी आर, एस रिछारिया ,महिला आरक्षक कंचन , नगर रक्षा समिति सदस्य गुलाव की अहम भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments