Ticker

6/recent/ticker-posts

पन्ना पुलिस ने तीन दिन मे 06 बालक/ बालिकाओ को दस्तयाव कर, परिजनो के चेहरों की मुस्कान लौटाई.. अभी तक 27 अपहृत बालक/बालिकाओं को देश के अलग- अलग प्रान्तों से किया गया दस्तयाव..

तीन दिन मे 06  बालक/ बालिकाओ को दस्तयाव किया

पन्ना।  पुलिस मुख्यालय भोपाल के आदेशानुसार प्रदेश स्तर पर 15 जनवरी से चलाये जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के अंतर्गत्त पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री धर्मराज मीना द्वारा पन्ना जिले के समस्त थाना प्रभारियो को गुम/ अपह्रत बालक/ बालिकाओं कि अधिक से अधिक दस्तयाबी करने हेतु निर्देशित किया गया था । पुलिस अधीक्षक के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना श्रीमती आरती सिंह एवं पन्ना जिले के समस्त अनु0 अधि0 पुलिस के मार्गदर्शन में जिले के अलग–अलग थानो में दर्ज अपहरण के प्रकरणों में अपहृत बालक-बालिकाओं की दस्तयाबी हेतु जिले के समस्त थानो में थाना स्तर पर थाना प्रभारियों के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित की जाकर उचित कार्यवाही किये जाने हेतु निर्देशित किया गया है।

थाना स्तर पर गठित पुलिस टीमो की सहायतार्थ पुलिस अधीक्षक पन्ना के आदेशानुसार पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना को अपहृत बालक/ बालिकाओं के बारे में जानकारी एकत्रित कर दस्तयाव कराने हेतु समझाइस दी गई । पुलिस सायबर सेल पन्ना से मिली जानकारी एवं मुखबिर सूचना के आधार पर अलग-अलग थानो में दर्ज प्रकरणों मे से विगत 03  दिवस  के अन्दर पन्ना पुलिस द्वारा 06 अपहृत बालक/ बालिकाओं  को दस्तयाव करने मे सफलता पाई है।

 जिसमे से थाना सलेहा के अपराध क्र. 25/23, थाना कोतवाली का अपराध क्र. 98/23 को पन्ना से, थाना गुनौर के अपराध क्र. 328/22 की अपह्ता को रिवारी हरियाण से, थाना सिमरिया के अपराध क्र.  309/ 22 की अपह्ता को  खगङिया  बिहार से, थाना अमानगंज के अप.क्र. 605/22, 02/23 की अपहृता को रिवाङी हरियाणा एवं  हिसार हरियाणा से कुल 06 बालक/ बालिकाओं को  दिनांक 10/02/2022 को दस्तयाब किया जाकर परिजनों के सुपुर्द किया गया है ।

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में समस्त थाना प्रभारीगण एवं थाना पुलिस टीम पुलिस सायबर सेल टीम पन्ना से प्र.आर. नीरज रैकवार, राहुल सिंह बघेल, आर. आशीष अवस्थी, धर्मेंद्र सिंह राजावत, राहुल पाण्डेय का सराहनीय योगदान रहा । पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा उक्त पुलिस टीम को पुरुस्कृत किये जाने की घोषणा की गई है ।

Post a Comment

0 Comments