Ticker

6/recent/ticker-posts

किसी के हाथ नहीं आया तेंदुआ.. पुलिस वन विभाग की टीम बेरंग वापस लौटी.. दमोह कटनी स्टेट हाईवे पर तेंदुए की दस्तक से फैली दहशत.. वन विभाग के रेंजर का दावा तेंदुए का रुख जंगल की तरफ वापस मोड़ दिया गया है.. अब चिंता की कोई बात नहीं..

भीड़ से डरकर सलैया के जंगल में वापस भाग गया तेंदुआ 

दमोह कटनी मार्ग पर जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर कुम्हारी थाना अंतर्गत पड़री सलैया के जंगल से सड़क पर आ गए एक तेंदुए की वजह से शनिवार दोपहर लोगों में दहशत का माहौल बनते देर नहीं लगी। यहां से निकल रही हंड्रेड डायल टीम के पुलिसकर्मियों ने सड़क पार कर रहे तेंदुए की वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद कर ली। वही इसकी सूचना वन विभाग को दिए जाने के बाद टीम भी मौके पर पहुंची।

इस दौरान तेंदुए की लोकेशन सड़क के दूसरी तरफ एक खेत में भूसे के ढेर के पास देखी गई कुछ लोगों ने खेत में बैठे तेंदुए की वीडियो बनाने का भी जोखिम उठाने में देर नहीं की। जानकारी लगने पर कुम्हारी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। हालांकि इस मामले में वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि लोगों की भीड़ को देखकर दहशत में आ गए तेंदुए को पकड़ पाना संभव नहीं था जिस वजह से उसे सुरक्षित जंगल के अंदर जाने के लिए विवश कर दिया गया है। 

जिससे अब लोगों को डरने की कोई जरूरत नहीं है। वन विभाग के अधिकारी के उपरोक्त दावे के बावजूद ग्रामीणों के बीच में दहशत का माहौल देर तक देखने को मिलता रहा वहीं पुलिस तथा वन अधिकारियों की टीम यह कहते हुए मौके से रवाना हो गई की तेंदुआ जंगल में भाग गया है वह सड़क तथा बस्ती की तरफ दोबारा नहीं आएगा।

Post a Comment

0 Comments