Ticker

6/recent/ticker-posts

चौक समारोह की खुशियां मातम में बदली.. दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर, सिग्रामपुर के पास सफारी गाड़ी अनियंत्रित हो खाई में गिरी.. एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर.. भेड़ाघाट से जबेरा जा रहा था दीक्षित परिवार..

 सफारी गाड़ी खाई में गिरने से एक की मौत, 5 घायल

 दमोह जिले के जबेरा थाने के फल्को नाला के पास मोड़ पर शुक्रवार रात भेड़ाघाट जबलपुर से आ रही तेज रफ्तार सफारी गाड़ी क्षतिग्रस्त पुलिया पर क्रॉसिंग के द्वारा अनियंत्रित होकर  खाई में गिर गई। हादसे में कार में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें 108 की मदद से जगीरा अस्पताल भेजे जाने पर एक घायल को मृत घोषित कर दिया गया। 

इधर जेसीबी की मदद से कार को खाई से बाहर निकाला गया।  मौके पर सिंग्रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी एस आर रिछारिया पुलिस के साथ पहुच गए थे। बताया जा रहा है कि भेड़ाघाट थाना के सूखा बिनेनी ग्राम से दीक्षित परिवार जबेरा के भागीरथ विश्वकर्मा परिवार के यहां चौक समारोह में सम्मिलित होने के लिए जा रहा था। हादसे में मृतक की पहचान पिंकू 38 वर्ष निवासी सुखो बिनेनी के रूप में हुई है। एक अन्य गंभीर को जबलपुर रेफर किया गया पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। सिग्रामपुर से निवेश जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments