Ticker

6/recent/ticker-posts

बिटकॉइन में निवेश करने का झांसा देकर मुम्बई के एक ठग ने.. अजय टंडन के साथ की एक करोड़ दो लाख की ठगी.. ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने FIR दर्ज करके जांच शुरू की.. डिजीटल करेंसी की खरीद फरोख्त पर कई गुना ज्यादा मुनाफा के चक्कर में लगी चपत..

ठग ने अजय टंडन के साथ की करोड़ो की ठगी की

मप्र के ग्वालियर में एक युवक को बिटकॉइन में निवेश करने का झांसा देकर मुम्बई के ठग ने एक करोड़ दो लाख रुपए की चपत लगा दी। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर की है। ठगी का पता उस समय चला जब पीड़ित युवक ने अपने पैसे विड्राल करना चाहे तो हुए नहीं। कई बार कस्टमर केयर व डायरेक्टर से बात करने के बाद भी रुपए नहीं मिले तो पीड़ित ने मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच थाने में की। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। SSP ने मामले की जांच और कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच को आदेशित किया। वही क्राइम ब्रान्च ASP राजेश दंडोतिया ने इस मामले की जांच पड़ताल कर ठगने वाले आरोपियों खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
दरअसल विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर निवासी अजय कुमार टंडन प्राइवेट कंपनी में जॉब करते हैं। वर्ष 2017 में ऑनलाइन यू-ट्यूब पर एक वीडियो देखा जो सुभाष जेवरिया द्वारा शेयर किया गया था। जिसमें उन्होंने डिजीटल करेंसी की खरीद फरोख्त पर कई गुना ज्यादा मुनाफा देना बताया था। मुंबई की इस कंपनी में इंवेस्ट करने के लिए उसने अपने परिचितों व रिश्तेदारों से काफी मोटे ब्याज पर पैसा लिया हुआ था और जब उसने अपना पैमेंट विड्रॉल करना चाहा तो सुभाष जेवरिया ने ऑनलाइन पैमेंट निकालने पर रोक लगा दी। इसका पता चलते ही उसने कस्टमर केयर व सुभाष जेवरिया से बात की तो जल्द ही उसका रुपया वापस करने का आश्वासन मिला। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी रुपए नहीं मिले तो पीड़ित ने SSP अमित सांघी से शिकायत की। वही SSP ने मामले की जांच और कार्रवाई के लिए क्राइम ब्रांच को आदेशित किया। वही क्राइम ब्रान्च ASP राजेश दंडोतिया ने इस मामले की जांच पड़ताल कर ठगने वाले आरोपियों खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments