Ticker

6/recent/ticker-posts

छतरपुर में नशे में धुत बाइकर्स ने बिजावर टीआई की कार को टक्कर मारी.. बिना नंबर बाइक के साथ हाथ मे शराब की बोतल लिए सड़क पर गिरे तीन युवक घायल.. इधर अमानगंज पन्ना पुलिस ने शराब तस्करी में लिप्त कार को पकड़ा.. 77 हजार की पन्द्रह पेटी शराब जब्त..

 बाइक ने टीआई संदीप दीक्षित की कार में मारी टक्कर

छतरपुर। छतरपुर से ड्यूटी करके कार में अपने परिवार को लेकर बिजावर जा रहे टीआई संदीप दीक्षित की गाड़ी को नशे में धुत्त बाइक सवार युवकों द्वारा टक्कर मार देने और फिर सड़क पर गिरकर घायल हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत बाइक सवार गाड़ी को जहां लहराते हुए चला रहे थे वही हाथ में शराब की बॉटल भी लिए हुए थे। बिना हेलमेट और बिना नंबर की बाइक नशे में धुत होकर चला रहे युवक यदि किसी हैवी ट्रक के सामने आ जाते तो क्या अंजाम होता अंदाजा लगाया जा सकता है।

छतरपुर से अपने परिवार को लेकर सेकंड ड्यूटी अभियान से बिजावर लौट रहे टीआई संदीप दीक्षित की सफेद कलर की कार क्रमांक MP15- CA-7122 को गुलगंज से आ रहे बाइक सवार शराबियों द्वारा गाड़ी लहराते हुए टक्कर मारते हुए गिर गए। अनायास सामने आए घटनाक्रम से हतप्रद रह गए टीआई दीक्षित कार को रोककर नीचे उतरे तो सड़क पर गिरे बाइक सवार नशे में धुत नजर आए। एक युवक तो अपने हाथ में शराब का क्र्वाटर ही लिए हुए था।

 सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सागर रोड़ अग्रवाल पेट्रोल पंप के समीप हुई इस घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई वही लोग यह कहने से नहीं चूके कि बिना हेलमेट के बिना नंबर की बाइक पर नशे में धुत होकर जा रही है युवक यदि किसी ट्रक के सामने आ जाते तो उन की क्या दशा होती। 

हालांकि मानवता का परिचय देते हुए टीआई ने 108 एंबुलेंस बुलाकर घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजने में देर नही की। हाथ में बाइक के सामने कहा इस तरह क्षतिग्रस्त हो गया है वही बाइक सवार युगों के नाम गोलू कुशवाहा, राममिलन, राजू कुशवाहा बताए जा रहे है।

 पन्ना पुलिस ने शराब तस्करी में लिप्त कार को पकड़ा

पन्ना। पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री धर्मराज मीना के निर्देशन में  25 नवंबर को मुखबिर की सूचना पर थाना प्रभारी अमानगंज द्वारा बिजावर किशनगढ रोड तरफ से अवैध शराब लेकर अमानगंज तरफ आ रही पुरानी वैगन आर कार को रोककर जांच की गई है। चालक का नाम पता पूँछ कर कार की तलाशी लेने पर डिग्गी एवं बीच की सीट पर 15 पेटी अवैध शराब मात्रा करीब 135 लीटर कुल कीमती करीब 77350 रुपये की पाई गई।

 मामले में आरोपी चालक के विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये अवैध शराब परिवहन में उपयोग बिना नंबर की कार को जप्त कर थाना अमानगंज में अपराध क्रमांक 583/22 कायम किया जाकर विवेचना में लिया गया है । उक्त सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी अमानगंज निरी अरविंद कुजूर, सउनि बिन्दा प्रसाद, गिरजा प्रसाद, भगवत दयाल, प्र.आ रामसोहावन पटेल , दुर्गा दहायत, रामभगत पाण्डे्य, आर. राजीव, हेमंत गिरधारीलाल, बरदानी, का सराहनीय योगदान रहा ।

Post a Comment

0 Comments