Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेंदूखेड़ा में सतना का युवक कट्टा दिखाकर लोगों को धमकाते हुए गिरफ्तार..चार जिंदा कारतूस बरामद करके आरोपी को भेजा जेल..

 महिला की पींठ में चाकू घोपने की असली बजह क्या ?

दमोह। तेन्दूखेडा में बुधवार को पुलिस ने सतना जिले के निवासी एक युवक को देशी कट्टे के साथ पकड़ा है। उसके पास से चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए है। कृषि मंडी के पास यह युवक देशी कट्टे से लोगो को डरा धमका रहा था जिसकी सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

 


उपनिरीक्षक सिलास कुमार ने बताया कि की मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को घेराबंदी कर पकड़ लिया। जिसके पास से एक देशी कट्टा 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। युवक  का नाम सुरेश कुमार पिता राम विश्वास कहार कुंजी जिला सतना का निवासी है। यह तेंदूखेड़ा क्यों आया था किसके यहां आया था तथा उसके पास कट्टा कारतूस कहां से आए ?

police

 पुलिस के जांच का विषय है वही आज तेंदूखेड़ा में नगर पालिका चुनाव परिणामों की घोषणा की गई है ऐसे में यह भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं वह किसी प्रत्याशी विशेष को नुकसान पहुंचाने की गरज से तो यहां नहीं बुलाया गया था। कारवाई में उपनिरीक्षक सिलास कुमार आरक्षक सुरेश लोधी आरक्षक रजीत राणा विशाल बेन सलमान खान का योगदान रहा है। आरोपी के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।  तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

  महिला की पींठ में चाकू घोपने की क्या है असली बजह ?

दमोह। जिले में चाकूबाजी की वारदातों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है ताजा मामला घर में घुसकर एक महिला की पीठ में चाकू घोपने का सामने आया है गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है वह कोतवाली पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर महिला के बयान लेकर आरोपी की तलाश तथा जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार रात सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सीता बावली बजरिया-8 के समीप रहने वाली शहजादी खान नाम की महिला को पीठ में चाकू घोंप कर दो बदमाश फरार हो गए। घटना सूचना मिलने पर मौके पर हंड्रेड डायल पहुंची तथा घायल महिला को लेकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने बताया कि हरीश और मिथुन ने चाकू मारी है। जिला अस्पताल पहुचे सब इंस्पेक्टर आलोक तिरपुडे ने महिला के बयान दर्ज करके बदमाशो की तलाइसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही होने की उम्मीद की जा रही है।श शुरू कर दी है। चाकू कांड में खास बात यह हैं कि महिला ने स्वयं पीठ से चाकू निकाली और पुलिस को जिला अस्पताल ने चाकू दी। महिला की पींठ में चाकू घोपने की असली बजह क्या है इसका खुलासा पुलिस जांच के बाद ही होने की उम्मीद की जा रही है।

 

Post a Comment

0 Comments