Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

फोरलेन पर रफ्तार का कहर.. बाइक सवार चाचा भतीजा की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत.. शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे थे दोनों.. नोगांव के समीप एनएच पर दर्दनाक सड़क हादसा

 नोगांव के समीप एनएच पर दर्दनाक सड़क हादसा

छतरपुर। भाई की शादी का कार्ड देने गए चाचा भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो जाने का दुखद दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। नोगांव के समीप फोरलाइन पर अज्ञात कार ने बाइक सवारों टक्कर मारकर रौंदते हुए निकल गई। हादसे के बाद गंभीर हालत में छतरपुर जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मृतको में एक युवक की 15 दिन पहले शादी हुई थी।

 मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव तहसील के समीप  फोर लाइन पर सड़क हादसे के शिकार मृतको की पहचान फुटेर थाना खरगापुर निवासी चाचा भतीजे के तौर पर हुई है।

मौत

 यह दोनों छतरपुर तथा नौगांव में भाई की शादी के कार्ड बांटने के बाद वापस लौट रहे थे। इसी दौरान फोर लाइन पर तेज रफ्तार कार इन बाइक सवारों को रौंदते हुए निकल गई। बताया जा रहा है मृतक दीपक यादव कि 15 दिन पहले ही शादी हुई थी। बाइक पर पीछे बैठे  चाचा रतन यादव 50 वर्ष की भी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई।

चाचा

इस दर्दनाक हादसे की खबर लगने पर खरगापुर से यादव परिवार के लोग छतरपुर पहुंच गए हैं जिस को पोस्टमार्टम के उपरांत दोनों के शव सौंप दिए गए हैं। फिलहाल टक्कर मारने वाली कार का कोई पता नहीं लग सका है वहीं आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टक्कर मारने वाली कार का पता लगाने की कोशिश कर रही है। विनोद मिश्रा की खबर..

Post a Comment

0 Comments