Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पलटी.. शादी समारोह से जबलपुर लौट रहे मुस्लिम परिवार के लोग घायल.. बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिरे..

 सागर जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर

सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर -शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए सड़क किनारे पलट गई जिसमें खान परिवार के लोग घायल हो गई और इलाज के लिए रहली भेजा गया पुलिस व राहगीरों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कार क्रमांक  mp 15 CB 0599 जो कि सागर प्रासिंग कार जबलपुर से सागर जा रही है जैसे ही कार झलौन के समीप लम्बती नाले के समीप पहुंची और कार अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए पलट गई..

जिसमें बैठे लोग घायल हो गया राहगीरों द्वारा इसकी सूचना डायल 100 और तेन्दूखेड़ा थाना प्रभारी बीएल चौधरी उपनिरीक्षक उमेश करोलिया को दी गई जो घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे लेकिन जब तक घायल लोग इलाज के लिए रहली निकल गए थे राहगीरों द्वारा बताया गया है कि कार में चार लोग थे जो कि खान परिवार से जो गंभीर रूप से घायल हो गए थे उसी कार के पीछे परिजनों भी आ रहे थे जिनके द्वारा घायलों को इलाज के लिए अपनी कार से रहली लेकर पहुंचे..

kaar

वहीँ थाना प्रभारी बीएल चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे थे लेकिन जब तक कार सवार लोग निकल चुके हैं जानकारी लेने पर पता चला है कि वह वह सागर निवास है और शादी समारोह में शामिल होने के लिए जबलपुर गए थे जो वापस अपने घर सागर जा रहे थे लेकिन रास्ते में हादसा हो गया सभी लोग मुस्लिम समुदाय से है और सागर के रहने वाले हैं जहां इस हादसे में कार बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गई है और पुलिस ने घटनास्थल से कार से थाना परिसर में अपनी सुरक्षित में रखा है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है..
 बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिरे घायल..
शुक्रवार को तारादेही थाना क्षेत्र के अंतर्गत चंदना पौड़ी मार्ग पर तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे खंभे से टकरा गए जिसमें वह घायल हो गए घटना की जानकारी लगते ही डायल 100 मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए तेन्दूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई..

ghayal

आरक्षक रविशंकर ठाकुर और पायलट राजेश ठाकुर ने बताया कि सूचना मिली थी दो लोग सड़क किनारे घायल पड़े हुए हैं जहां मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को इलाज के लेकर आए घायल नेतराम पिता हल्के भाई आदिवासी ग्राम हर्रई और रज्जू पिता सूरज आदिवासी ग्राम पल्लवा दोनों ही घायल चंदना गांव के समीप के जो तारादेही से वापस अपने गांव जा रहे हैं जिसमें बाइक क्रमांक MP 34 MO 3884 से वापस जा रहे थे जिन्हें कई जगह शरीर चोटे आई है पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.. विशाज रजक की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments