Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

इस्पेक्टर की कार ट्रैक्टर से टकराई.. ट्रैक्टर के तीन टुकड़े, कार भी छतिग्रस्त.. एयरबैग ने बचाई इस्पेक्टर की जान

 बरगी जबलपुर से पन्ना जा रहे थे उप निरीक्षक

दमोह जबलपुर मार्ग पर तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत एक बार फिर भोडी तिरगड़े की के अंधे मोड़ पर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जबलपुर से पन्ना जा रहे एक उपनिरीक्षक की कार ट्रैक्टर से टकरा कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई जबरदस्त भिड़ंत में ट्रैक्टर के तीन टुकड़े हो गए वही समय रहते कार का एयर बैग खुल जाने से इंस्पेक्टर की जान बच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरगी जबलपुर में पदस्थ उप निरीक्षक कुलदीप पटेल अपने साले की शादी में शामिल होने के लिए कार से पन्ना जा रहे थे। इसी दौरान तेंदूखेड़ा नगर से लगभग एक किलोमीटर दूर जबलपुर मार्ग पर शाम 6 बजे भोडी हनुमान मंदिर के पास उनकी कार क्रमांक एमपी 20 सीवी 5624 की सामने से आ रहे पानी टैंकर क ट्रेक्टर से भिडंत हो गई। जिससे कार के सामने के हिस्से को क्षति पहुंची और टैंकर पलट गया।

trektar

ट्रैक्टर भी तीन हिस्सों में टूट गया और ट्रैक्टर चालक काफी दूर उछल कर जा गिरा। वही कार ड्राइव कर रहे उप निरीक्षक कुलदीप पटेल एयर बैग खुल जाने से बड़े हादसे के शिकार होते होते बच गए। मंगलवार को तेंदूखेड़ा का साप्ताहिक बाजार रहता हैं और शाम के समय सभी मार्गो पर राहगीरों का अनजाना लगा रहता हैं। मगर जिस समय ये घटना हुई उस समय मौके पर कोई नही था।  घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थाना प्रभारी बीएल चौधरी अपने स्टाप के साथ पहुंचे जहां दोनों छतिग्रस्त वाहनों को थाना परिसर में रखवाया गया है। वहीं इस्पेक्टर के हादसे की जानकारी बरगी थाने में दी गई है और परिवार वालों को पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
बाइक सवार भैस से टकराकर घायल.. तेन्दूखेडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सागर जबलपुर स्टेट हाईवे 15 पर बम्हौरी गांव से 3 किलोमीटर दूर झलौन रोड़ पर एक बाइक सवार तेज रफ्तार में सड़क पर भैस से टकरा गया। घटना की जानकारी लगते ही डायल 100 मौके पर पहुंची और घायल को लेकर इलाज के लिए तेन्दूखेडा स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई। पुलिस ने बताया कि सोनू पिता मूरत अहिरवार निवासी रहली जिला सागर हेमराज पिता मूलचंद बसंल निवासी भैसा थाना रहली जिला जबलपुर जो तेन्दूखेडा की ओर से अपने घर रहली जा रहे थे इसी बीच बम्हौरी गांव से तीन किमी झलौन रोड़ पर रात्रि में भैस से टकरा गया और घायल हो गए। 
एसडीएम कोर्ट चपरासी की अज्ञात वाहन से मौत
तेंदूखेड़ा एसडीएम कोर्ट में पदस्थ चपरासी खेत सिंह मरावी को सोमवार की शाम हथनी के पास अज्ञात वाहन की टक्कर लगने पर गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया था जहां से उसे बाद में जबलपुर रेफर कर दिया गया था जहां उसकी मौत हो गई। खेत सीग मरावी तेंदूखेड़ा थाने अंतर्गत खमरिया ग्राम पचायत के नन्ही देवरी का निवासी था।

sdm

पिता की मौत के बाद अनुकम्पा नियुक्ति मिली थी और सोमवार को वह एक जमानत के दस्ताबेज लेकर दमोह जेल गया था और वह से लौटते समय अज्ञात वाहन की टक्कर क्यों उसकी मौत की खबर सामने आई है वही पूरा मामला संदिग्ध बना हुआ है। घटना के बाद तेंदूखेड़ा एस डी एम अभिनाश रावत ने म्रतक को तत्कालीन सहायता के रूप में पचास हजार रुपया की राशि देने की घोषणा की साथ ही तहसीलदार अरविंद यादव और अन्य स्टाप की मौजूदगी में म्रतक को श्रद्गजली दी गई। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

 

Post a Comment

0 Comments