Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पुल पर बाइक सवार 2 युवकों को रोंदकर भागा अज्ञात ट्रक.. इधर ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 2 युवकों की मौत, चालक गंभीर..दो सड़क हादसों में चार युवकों की दर्दनाकमौत..

 दो सड़क हादसों में चार युवकों की दर्दनाक मौत..

दमोह। सोमवार को जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क हादसों में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। चारों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया था जहा बाद में इनको मृत घोषित कर दिया गया वहीं एक अन्य घायल का इलाज जारी है।

अज्ञात वाहन के चपेट में आने से दो की मौत
नोहटा थाना अंतर्गत पिपरिया हथनी पुल पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो जाने का घटनाक्रम सामने आया है। मृतक युवकों की पहचान लक्ष्मण और मुकेश अहिरवार निवासी पिपरिया हथनी के रूप में हुई है बताया जा रहा है कि बाइक सवार दोनों युवकों को अज्ञात ट्रक टक्कर मार कर रोदते हुए निकल गया। बाद में गांव के लोग मौके पर पहुंचे तथा दोनों को लहूलुहान अवस्था में देखकर हंड्रेड डायल और 108 एंबुलेंस को कॉल किया बाद में दोनों को जिला अस्पताल लाए जाने पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस अज्ञात टक्कर मारने वाले वाहन की पतासाजी तलाश में जुटी हुई है।
ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो युवकों की मौत, चालक गंभीर
 दमोह। देहात थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरा पायरा के समीप मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली के तभी कोपरा घाट पर अनियंत्रित होकर पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। हादसे में दो युवकों की मोके पर ही मौत हो गई। मृतको की पहचान पायरा निवासी गणपत तथा ईश्वर अहिरवार के रूप में हुई है। बताया क्या दोनों मजदूरी का कार्य करते थे छोटा ट्रैक्टर चालक के साथ ट्राली में मिट्टी भरकर वापस आ रहे थे। इस दौरान कोपरा पुल के पास ट्रैक्टर ट्राली के पलट जाने से मिट्टी के नीचे दब गए। बाद में इनको ग्रामीणों की मदद से निकालकर ऑटो रिक्शा से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद ने मृत घोषित कर दिया।

 

Post a Comment

0 Comments