Ticker

6/recent/ticker-posts

सागर लोकायुक्त की टीम ने पवई तहसील में.. नायब तहसीलदार के रीडर को.. 6 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाँथ पकड़ा..गरीबी रेखा कार्ड बनाने की एवज में रिश्वतखोरी

 गरीबी रेखा कार्ड बनाने की एवज में रिश्वतखोरी..

सागर लोकायुक्त की टीम ने पन्ना जिले के पवई तहसील कार्यालय पहुंचकर रिश्वतखोर रीडर को ₹6000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने के बाद भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं के तहत कार्यवाही की है रिश्वत की रकम गरीबी रेखा कार्ड बनाने जा रही थी..

 सागर लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़े के नेतृत्व में पन्ना जिले के पवई पहुंची लोकायुक्त टीम ने फरियादी राम अवतार रजक की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तहसील कार्यालय के रीडर अवधेश पाण्डेय को 6 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ने में देर नहीं की। आरोपी पूर्व में ₹2000 ले चुका था तथा उसके गरीबी रेखा के कार्ड बनाने के लिए पूर्व में एक बार आवेदन घुमा चुकने के बाद 2 साल से चक्कर लगवा रहा था। 

जिस वजह से रामअवतार रजक के द्वारा लोकायुक्त को शिकायत की गई थी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए रीडर अवधेश पांडे को पकड़ लिया गया। लोकायुक्त की कार्रवाई की खबर से पवई तहसील कार्यालय व आसपास के क्षेत्र में हड़कंप का माहौल बना रहा और लोग यहां पर व्याप्त रिश्वतखोरी की चर्चाएं चटकारे लेकर करते नजर आए।

 

Post a Comment

0 Comments