Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

घटेरा के पास रेलवे की तीसरी लाइन पुल का कार्य करा रही.. कंपनी की पिकअप पलटी.. झारखंड निवासी कर्मचारी की दर्दनाक मौत..

BRS कंपनी के झारखंड निवासी कर्मचारी की मौत..

दमोह। बीना कटनी रेल ट्रैक पर घटेरा के समीप तीसरी लाइन पुल का काम करा रही बीआरएस कंपनी की पिकअप पलटने तथा झारखंड निवासी एक कर्मचारी की मौत हो जाने का दुखद घटनाक्रम सामने आया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटेरा रेलवे स्टेशन के पास व्यारमा नदी के उस पार रेलवे के तीसरे पुल निर्माण का कार्य चल रहा है। वीआरएस कंपनी द्वारा कराए जा रहे इस कार्य में लगातार लापरवाही भरे हालात सामने आते रहे हैं। कुछ माह पहले ब्लास्टिंग के चलते रेलवे रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन को काफी नुकसान होने का का घटनाक्रम सामने आया था। वही अब  कंपनी की एक पिक अप के नदी पुल की टेक पर चढ़ते समय पलट जाने से एक कर्मचारी की मौत का मामला सामने आया है।

पलटी

घटना की जानकारी लगने पर बनवार चौकी प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे परंतु चौकी क्षेत्र बांदकपुर होने की वजह से पंचनामा कार्यवाही नहीं हो सकी। फिलहाल मृतक के शव को जिला अस्पताल मरचुरी में रखवा दिया गया। मंगलवार को पोस्टमार्टम तथा बांदकपुर पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कार्यवाही की जाएगी। हादसे में मृत युवा कर्मचारी का नाम सुकुमार पिता कुंभकार उम्र 28 वर्ष निवासी बड़ा सुसनी बूडम जिला पूर्वी झारखंड बताया गया है।

Post a Comment

0 Comments