Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

बाइक सवार युवक पर चाकुओं से हमला करके नृसंश हत्या.. पुलिस मौके पर पहुंची पंचनामा कार्रवाई करके एफएसएल टीम की मदद से.. जांच उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा..

 बाइक सवार युवक पर चाकुओं से हमला करके हत्या

दमोह। नगर के पठानी मोहल्ला क्षेत्र से निकलकर अपने घर जा रहे एक बाइक सवार युवक की चाकुओं से गोदकर नृसंश हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर जांच कार्रवाई शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से गौरझामर निवासी अमीन उर्फ गोलू 23 वर्ष पिछले कुछ वर्षों से अपने मामा अब्दुल अकील के घर पर रहकर इंडियन गैस एजेंसी में टंकी डिलीवरी के कार्य में मदद करता था। शनिवार सुबह अमीन कृषि उपज मंडी से बाइक से वापस घर लौट रहा था। रास्ते में अजमेरी बारात घर के पास घात लगाए खड़े तीन युवकों ने उस पर चाकुओं से हमला किया तो उसने जान बचाने के लिए बाइक से गिरने के बाद एक दुकान में घुसने की कोशिश की। लेकिन आरोपियों ने चाकू से ताबड़तोड़ बाहर करके उसे मौत के घाट उतार दिया।

वारदात की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची पंचनामा कार्रवाई करके एफएसएल टीम की मदद से जांच उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया इधर वारदात करके भाग रहे दो युवकों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर एक कमरे में बंद कर दिया जिनको पुलिस के आने पर सुपुर्द कर दिया गया वहीं का मेन साथी फरार बताया जा रहा है। फिलहाल वारदात की वजह सामने नहीं आ सकी है लेकिन लड़की बाजी के चक्कर में विवाद की आशंका जताई जा रही है जिसकी फिलहाल पुष्टि नहीं हो सकी है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी शिव कुमार सिंह का कहना है कि हत्या का मामला दर्ज करके जांच की जा रही है जल्दी पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। इधर दिनदहाड़े सुबह-सुबह हुए हत्या के घटनाक्रम ने स्थानीय लोगों को दहशत का माहौल बना रहा।मृतक के मामा अकील का कहना है कल भी हमलावर तलवार लेकर अमीन की तलाश में घटना को अंजाम देने के लिए घूम रहे थे।

Post a Comment

0 Comments