Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

सेक्स परिवर्तन कराकर किन्नर बने खुबसूरत युवक की खुली पोल.. असली नकली को लेकर किन्नरों के दो गुटों का विवाद पुलिस तक पहुचा.. महंगाई बेरोजगारी के दौर में किन्नर बनने का जुनून

 लगातार बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के दौर में किन्नरों को होने वाली कमाई पर अब तथाकथित बेरोजगार युवाओं की नजर है शायद यही वजह है कि सेक्स परिवर्तन कराकर किन्नरो की लाईन में वह भी खड़े नजर आने लगे है जो पूर्व में अपनी जरूरतों को पूरा करने यहा वहा भटकते रहते थे..

 

 मप्र के दमोह जिला मुख्यालय पर इस बात का खुलासा किन्नरों के दो गुटों के बीच देर तक चले विवाद के दौरान सामने आया है। इस किन्नरों का एक गुट एक खूबसूरत किन्नर पर दिल्ली में सेक्स परिवर्तन कराकर किन्नर बन जाने के आरोप लगाता नजर आया वही दूसरा किन्नर इस बात को स्वीकार करता हुआ दिखा। इस तरह शुरू हुआ विवाद असली नकली किन्नर और किन्नरों के गुरुओ तक जा पहुंचा।

 

उपरोक्त वाद विवाद की सामने आई वीडियो को देखकर सुनकर समझा जा सकता है कि किस तरह से महंगाई बेरोजगारी के दौर में किन्नरों को होने वाली अच्छी खासी इनकम की तरफ आकर्षित होकर खूबसूरत युवक सेक्स परिवर्तन कराकर किन्नर बन रहे हैं और इससे असली किन्नरों की वसूली पर असर पड़ने के बाद अब इस तरह के आरोप-प्रत्यारोप सामने आने लगे हैं..

Post a Comment

0 Comments