Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

पन्ना नेशनल पार्क में अल्हड़ मस्ती भरे अंदाज में दर्शकों को रोमांचित करता बाघों का जोड़ा.. सैलानियों ने वीडियो बनाकर वायरल किया

 मप्र के पन्ना नेशनल पार्क बेहद रोमांचित करने वाली तस्वीर तथा वीडियो सामने आए हैं जिनको यहां पहुंचे सैलानियों ने स्वयं अपने कैमरे से शूट किया है..

पन्ना। ठंड की दस्तक शुरू होते ही पन्ना नेशनल पार्क में भी गुनगुनी धूप का आनंद उठाने के लिए घने जंगल के बीच बाघों के कुनबे का खुले में निकलना शुरू हो गया है यही वजह है कि यहां पहुंचने वाले सैलानियों को इन दिनों आसानी से दुर्लभ विशाल जीवो के दर्शन हो रहे हैं।

आज भी ऐसे ही कुछ हालात उस समय बने जब पन्ना नेशनल पार्क में घूमने के लिए पहुंची सैलानियों की जीप के सामने से विचरण करते हुए बाघों की जोड़ी सड़क क्रास करके निकल गई जिसे देखकर रोमांचित हो उठते दर्शकों ने फौरन इन पलों को अपने मोबाईल तथा कैमरो में रिकॉर्ड करने में देर नहीं की वहीं दूसरी ओर यह बाघों की जोड़ी बेफिक्र होते अल्हड़ अंदाज में सड़क के दूसरे साइड में जाकर एक दूसरे पर गुर्राती मस्ती के अंदाज में नजर आई..

बाघिन जोड़ी

 

इस दौरान टेरीटरी के लिए भी बाघिनों के बीच जंग जैसे हालात बनते नजर आए। एक दूसरे को गुर्राने के साथ झपटने को तैयार बाघिन बहनों ने हालांकि दर्शकों के कैमरे चलते देखकर रौद्र रूप धारण नहीं किया और कुछ ही देर में शांति का संदेश देती नजर आई। लेकिन मौके पर मौजूद पर्यटक इन पलों का वीडियो बनाने से भी नहीं चूके। उल्लेखनीय है कि यह दोनों बाघिन बहन एक ही मा की संतान है और और जिस तरह से इनकी विशाल कद काठी नजर आ रही है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है शायद जल्द ही यह भी मां बनने वाली है.. सुशील यादव की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments