Ticker

6/recent/ticker-posts

शिकार की तलाश में गांव पहुंचा तेंदुआ.. ठंड से बचने सूने मकान में साइकिल के नीचे सो गया.. वीडियो वायरल के बाद हड़कंप.. ठंड से बचने सूने मकान में छिपा तेंदुआ..!

 

सागर। जिले के गढ़ाकोटा अंतर्गत पचारा पिपरिया रोड पर एक खेत में बने सूने खंडहर नुमा मकान में शनिवार को तेंदुए की मौजूदगी की खबर से हड़कंप के हालात निर्मित हो गए इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने पंचर साइकिल के नीचे मकान के अंदर आराम फरमा रहे तेंदुए की वीडियो बनाकर भी वायरल कर दी गई।जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप के साथ अफरा-तफरी के हालात बने रहे।

tlash

 गढ़ाकोटा के पचारा पिपरिया रोड स्थित मथुरा पटेल के खेत मे बने पुराने खंडहर नुमा मकान मे तेंदुए की मौजूदगी की खबर से हड़कंप और पूरे क्षेत्र में अफरा तफरी का महोल बना रहा। बाद में जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासनिक और वन अमला मौके पर पहुंचा। वहीं तेंदुए का रेस्क्यू करने पन्ना और सागर से वन विभाग की टीम भी पहुंच गई। पन्ना टाइगर रिजर्व और नौरादेही अभ्यारण की टीम ने तेंदुआ को पकड़ने के लिए रेस्क्यू चलाने तैयारियां शाम तक जारी रही और रात के अंधेरे में तेंदुए को पिंजड़े में फंसाने के लिए बलि के बकरे के तौर पर एक बकरी के बच्चे का भी इंतजाम किया गया। इस दौरान लगातार ग्रामीणों और मीडिया कर्मियों की भीड़ मौके पर पहुंचने की कोशिश करती रही जिनको दूर रखने के लिए पुलिस प्रशासन को जमकर मशक्कत करना पड़ी। गढ़ाकोटा से रवि सोनी की रिपोर्ट
  

Post a Comment

0 Comments