Ticker

6/recent/ticker-posts

जबलपुर कटनी नेशनल हाईवे पर रफ्तार का कहर.. उमरिया से गर्भवती महिला को लेकर जबलपुर मेडिकल जा रही जननी एंबुलेंस वाहन पनागर के पास खड़े ट्रक से टकराई.. चालक सहित तीन की मौके पर दर्दनाक मौत..

 रेज रफ्तार जननी वाहन खड़े ट्रक से टकराई.. 

जबलपुर/उमरिया। कटनी जबलपुर नेशनल हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। पनागर के पास एक ढावे के बाहर सड़क किनारे खड़े ट्रक से तेज रफ्तार जननी सुरक्षा वाहन की भीषण भिड़ंत हो गई। जिससे जननी वाहन के चालक सहित  तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वही गर्भवती महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे में जननी वाहन के परखच्चे उड़ गए और रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर सामने आई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार गुरुवार की दरमियानी रात 1:30 बजे करीब कटनी जबलपुर नेशनल हाईवे पर पनागर के रुद्राक्ष फैमिली रेस्टोरेंट के सामने सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक MP 04 HE 6135 के पीछे जननी एंबुलेंस घुसती चली गई। बताया जा रहा है कि उमरिया के इंदवार गांव निवासी  एक गर्भवती महिला को परिजन एंबुलेंस क्रमांक  MP 34 D 2786 में लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में खड़े ट्रक से टकरा जाने की वजह से एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

 एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर तब पनागर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गर्भवती महिला को इलाज के लिए 108 वाहन से जबलपुर रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि कुछ देर पहले ही चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था और इसी दौरान पीछे से आई तेज रफ्तार एंबुलेंस इससे टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पनागर थाना पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। ऐसी दुखद हादसे की खबर से गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है।

Post a Comment

0 Comments