Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

कोरोना ने फिर दी शहर में दस्तक.. असाटी वार्ड के अलावा पटेरा बटियागढ़ में भी मिलें कोरोना के नए मरीज.. आज अंबेडकर मानस भवन में भी लगेगी वैक्सीन.. अब जबलपुर के गौ तस्कर भी दमोह जिले में हुए सक्रिय.. शक्तिपुत्र महाराज की सेना ने आधी रात के बाद मुक्त कराया गोवंश..

 अगस्त के छटवें दिन मिलें कोरोना के 3 नए मरीज

दमोह।  अगस्त के छटवें दिन कोरोना के 03 केस सामने आये है। जिनकों मिलाकर जिले में एक्टिव केस 25 हो गए है। नए मरीजों में शहर का असाटी वार्ड एक भी शामिल है। इसके अलावा तिगडा पटेरा एवं पिपरिया बटियागढ़ से भी एक एक मरीज मिला है। शहर में कोरोना की दस्तक होते ही जहां हर काम के हालात हैं वहीं लोगों को अब पूरी तरह से सतर्क हो जाना चाहिए क्यो की अब जरा सी लापरवाही खतरनाक साबित हो सकती है।

आज अंबेडकर मानस भवन में भी लगेगी वैक्सीन

दमोह। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ रेक्सन अल्बर्ट ने बताया कि दमोह शहर एवं समस्त ब्लॉक में आज 07 अगस्त  को सुबह 9 बजे से कोविड.19 टीकाकरण किया जायेगा । दमोह शहर में 3 जगह टीकाकरण होगा जिनमें अम्बेडकर भवन कचौरा बस स्टैंड के पास सिर्फ द्वितीय डोज़ और के दोनों प्रथम व द्वितीय डोज़ लगाए जाएंगे।

नया दमोह मयन्तीपुरम कोविशील्ड प्रथम एवं द्वितीय डोज़ पावर ग्रिड टोल नाके के पहले ग्राम कौंरांसा बरमांसा कोविशील्ड प्रथम एवं द्वितीय डोज़ कोविड केअर सेंटर विवेकानंद नगर में आज 07 अगस्त से कोविड.19 टीकाकरण नही होगा। उन्होंने बताया समस्त ब्लॉक में भी ब्भ्ब् स्तर पर कोवाक्सिन का दूसरा डोज़ लगाया जाएगा। जिन्होंने भी पूर्व में ब्व्ट।ग्प्छ वैक्सीन लगवाई थी और या कोविशील्ड वैक्सीन लगवाई थी और द्वितीय डोज़ के लिए दिन पूर्ण हो चुके हैंए वह सभी अपना दूसरा डोज़ निर्धारित सत्र स्थल पर जाकर लगवा सकते हैं।

शक्तिपुत्र जी महाराज की सेना ने अवैध रूप से गोवंश ले जा रहे कसाई को 3 बजे रात को दबोचा..

दमोह। दमोह जिले में गोवंश की तस्करी किसी से छिपी नहीं है, यह तस्करी अब धीरे-धीरे ग्रामीण इलाकों में भी होने लगी है, जहां पर लोगों के पालतू मवेशी घरों के बाहर बंधे रहते हैं, ऐसे में तस्कर इन मवेशियों को चुरा कर ले जाते हैं। भगवती मानव कल्याण संगठन के संस्थापक परमहंस योगिराज दमोह जबेरा की सेना द्वारा नशा मुक्ति के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, इसी के साथ ही इन्हें यह जानकारी मिली कि कुछ कसाई गोवंश को तस्करी कर ले जा रहे हैं, तब इन्होंने इन कसाई के वाहन का पीछा किया और रात्रि 3 बजे घटेरा रोड पर ग्राम बनवार की पुलिया के समीप टाटा पिकअप वाहन को घेर लिया। संगठन के सदस्यों को देखकर एक आरोपी वहां से फरार हो गया लेकिन एक आरोपी इन सदस्यों ने पकड़ लिया जो जबलपुर निवासी साजिद खान था। 

संगठन के सदस्यों ने तुरंत इसकी सूचना बनवार चैकी प्रभारी शत्रुघ्न दुबे को दी जो तुरंत ही दल बल के साथ मौका स्थल पहुंच गए और गोवंश को मुक्त कराया वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। संगठन के सदस्यों ने लोगों से अपील की है कि इस तरह की घटनाएं रात्रि के समय अधिक होती हैं अगर किसी को भी इस तरह की सूचना प्राप्त हो तो तुरंत ही पुलिस या संगठन के सदस्यों को जानकारी दें जिससे ऐसे अवैध कृत्य करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही हो सके।

Post a Comment

0 Comments