Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर रफ्तार का कहर.. राधा ट्रेवल्स सागर की यात्री बस और गार्डर से भरे ट्रेलर ट्रक के बीच हुई भीषण भिड़ंत.. जबेरा थानांतर्गत बिदारी घाटी पर एक्सीडेंट के बाद देर तक लगा जाम.. करीब तीन दर्जन यात्रियों के घायल होने की खबर..

बिदारी घाटी पर एक्सीडेंट के बाद देर तक लगा रहा जाम..

दमोह। दमोह जबलपुर स्टेट हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जबेरा थाना अंतर्गत बिदारी घाटी पर गुरुवार को हुए बस ट्रक एक्सीडेंट में 3 दर्जन से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है वही बस तथा ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ जाने के बाद ट्रेलर में भरे लोहे के गाटरो के पलट कर सड़क पर बिखर जाने से करीब घंटे भर तक सड़क पर दोनों तरफ जाम के हालात बने रहे। 

 प्राप्त जानकारी के अनुसार जबेरा के समीप बिदारी घाट पर गुरुवार सुबह करीब 11 बजे लोहे के हैवी गाटर से लोड ट्रेलर ट्राले और सागर की राधा ट्रेवल्स की यात्रियों से भरी बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी ट्रक अगला  अगला हिस्सा पूरी तरह से घूम गया वही पीछे का ट्रेलर में रखे गाटर सड़क पर गिरकर बिखरते चले गए। इसके बावजूद बड़ी जनहानि होने से टल गई। बस दमोह से जबलपुर जा रही थी ट्रक जबलपुर तरफ से दमोह की ओर आ रहा था। 


एक्सीडेंट की जानकारी लगते ही कुछ ही देर में हंड्रेड डायल 108 एंबुलेंस और जबेरा थाना प्रभारी केके तिवारी के साथ थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई तथा बस में फंसे लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाल कर जबेरा स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वही जेसीबी की मदद से सड़क किनारे से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों तथा सड़क पर बिखरे गाटरो को साइड में करा कर यातायात को बहाल कराया गया।


जबेरा स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद करीब दो दर्जन गंभीर घायलों को जबलपुर रेफर किए जाने की खबर है। जबेरा थाना पुलिस घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है वही गुरुवार के दिन हुए इस हादसे में घटनास्थल पर सभी के सुरक्षित बस जाने पर लोग जाको राखे साइयां मार सके ना कोई की कहावत को संचार होता कह रहे हैं। फिलहाल ममले में विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। अभिजीत जैन की रिपोर्ट

Post a Comment

0 Comments