Ticker

6/recent/ticker-posts
2 / 3

नवविवाहिता से दरिंदगी.. शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर.. कामुक बहशी पति ने ईट मारकर ले ली नवविवाहिता पत्नी की जान.. गैसाबाद थाना पुलिस ने आरोपी पति विनोद नागवंशी को गिरफ्तार करके किया अंधी वारदात का खुलासा..

   बहशी पति ने पत्नी को ईट से उतारा मौत के घाट..

दमोह। क्या कामवासना के वशीभूत होकर कोई पति इतना भी निर्दयी सकता है कि जिसके साथ उसने अग्नि को साक्षी मानकर सात जन्मो तक साथ जीने मरने का संकल्प लिया हो वही पति पत्नी की जान का दुश्मन बन जाए ?  जिले के गैसाबाद थाना अंतर्गत गर्रेह गाव मैं पति पत्नी के बीच मामूली बात पर से हुआ विवाद इतना बड़ा कि रिश्ते में दरार की नौबत आ गई और पत्नी ने पति से शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया। जिस पर से गुस्साए पति ने ईंट मार कर पत्नी की जान ले ली। पूरा घटनाक्रम रविवार की रात का है। सोमवार को मौत हो जाने का मामले सामने आया था। जिसके बाद  मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या के आरोप लगाए..मंगलवार को पुलिस ने जांच पूरी कर बुधवार को किये खुलासे में बताया कि पति ने ही  पत्नी की ईट से हत्या की थी..

 पूरे घटनाक्रम की बारीकी से जांच के बाद आरोपी की गिरफ्तारी से लेकर खुलासा करने वाली हटा एसडीओपी प्रिया सिंधी और गैसाबाद थाना प्रभारी संदीप दीक्षित ने बताया कि विसरा रिपोर्ट के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था। जिसमें मृतिका दीपा के पति विनोद नागवंशी से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि रविवार की रात दोनों मे शारिरिक संबंध बनाने को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद सनकी पति ने उस पर ईट से कई बार किए तो पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

 वही घटना को छुपाने के लिए सनकी पति ने डिलेवरी का बहाना बनाया जिससे उस पर किसी को शक न हो पुलिस ने मामले कि गंभीरता से जांच पड़ताल की जिसमे हत्या का आरोपी सनकी पति ही निकला पुलिस ने विनोद नागवंशी पर धारा 302, 294 का मामला दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया गया जहा से उसे जेल भेज दिया गया है। आकिब खान की रिपोर्ट..

Post a comment

0 Comments