Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर निवासी विधिक सेवा प्राधिकरण के कर्मचारी ने सोसाईट नोट लिखकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया.. जीवन लीला समाप्त होने के बाद पुरानी हाउसिंग बोर्ड पहुंची कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू की..

 चपरासी ने सोसाईट नोट लिखकर जहरीले पदार्थ का सेवन किया..

दमोह। विधिक सेवा प्राधिकरण में कार्यरत चपरासी द्वारा सुसाइड नोट लिखकर जहरीले पदार्थ का सेवन करते हुए अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेने का दुखद सनसनीखेज घटनाक्रम सामने आया है पुलिस ने सुसाइड नोट को जप्त कर के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी क्षेत्र सिविल वार्ड- 7 मे निवासरत वंटी उर्फ जगदीश कोल 38 वर्ष निवासी जो की मूल रूप से जबलपुर का निवासी है दमोह के विधिक सेवा प्राधिकरण में चपरासी के पद पर कार्यरत था बुधवार दोपहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली की उसने जहरीले पदार्थ का सेवन करके अपने जीवन लीला समाप्त कर ली है। जिसके बाद  एएसआई बीआर पटेल ने मौके पर पहुंचकर  पंचनामा कार्यवाही करते हुए  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पाया वहीं परिजनों को जबलपुर सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें जिसमें उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने की बजह उजागर की है। कोतवाली पुलिस अप सोसायटी नोट के साथ मौत के कारणों की जांच में भी जुट गई है वहीं परिजनों की जबलपुर से आने के बाद स्थिति स्पष्ट होने की संभावना जताई जा रही है।

Post a comment

0 Comments