Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

दमोह छतरपुर स्टेट हाईवे पर नरसिंहगढ़ के पास.. महिला पटवारी की बोलेरो ट्रक से टकराई.. स्पीड कम होने से बड़ा हादसा टला.. इधर तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर बाइक फिसलने से दो युवकों की दर्दनाक मौत.. हेलमेट पहने होते तो शायद बच सकती थी जान..

 बोलेरो ट्रक से टकराई स्पीड कम होने से बड़ा हादसा टला
दमोह। बारिश के दिनों में अधिकांश सड़कों पर गड्ढे कीचड़ भरे हालात बने हुए हैं जिससे दमोह नरसिंहगढ़ बक्सवाहा हीरापुर, टीकमगढ़, छतरपुर रोड भी अछूती नहीं है। हैवी वाहन चालक ट्रकों को रोकने के दौरान सड़क से साइड में नही करते है। जिससे आवागमन में बाधा के साथ हादसे के हालात निर्मित होते रहते हैं। ऐसे ही कुछ हालात के चलते नरसिंहगढ़ में सीमेंट फैक्ट्री के समीप जबलपुर पासिंग के एक हेवी ट्रक के अचानक सड़क पर रुकते ही पीछे से आ रही बोलेरो गाड़ी ट्रक में घुसती चली गई। गनीमत रही बोलेरो की स्पीड तेज नहीं थी तथा दिन का समय था। अन्यथा दुर्घटना के विकराल रूप लेते तथा जनहानि होते देर नहीं लगती।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार बक्सवाहा में पदस्थ पटवारी रिचा शुक्ला प्रतिदिन अप डाउन करती हैं। शुक्रवार को वह बोलेरो क्रमांक एमपी 34 CA-1922 से दमोह आ रही थी तथा बोलेरो को उनके पिता रविशंकर शुक्ला ड्राइव कर रहे थे। रास्ते मे नरसिंहगढ़ के टंडन पेट्रोल पंप के समीप सड़क पर हेवी ट्रक क्रमांक एमपी 20 H-7704 के अचानक रुकते ही बोलेरो का आगे का हिस्सा ट्रक के पीछे घुसकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वही चालक रवि शंकर शुक्ला के मुंह से खून निकलते देर नही लगी। 
बताया जा रहा है कि श्री मोहन ट्रांसपोर्ट का ये ट्रक सीमेंट खाली करके छतरपुर से इमलाई वापस लौट रहा था। अचानक चालक ने पेट्रोल पंप के सामने बीच रोड पर ट्रक को रोक दिया। जिससे पीछे से आ रही बोलेरो को नियंत्रित नहीं कर पाए बुजुर्ग चालक हादसे के शिकार हो गए। बाद में मौके पर पहुंचे नरसिंहगढ़ चौकी के सिपाही तुलसीराम पटेल एवं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटवा कर आवागमन बहाल कराकर ट्रक व बोलेरो चालक को पुलिस चौकी ले जाकर कार्रवाई शुरू कर दी। वही  दोनों पक्षों के बीच आपसी राजीनामा की भी खबर है। नरसिंहगढ़ से शकील मोहम्मद की रिपोर्ट
तेंदूखेड़ा के पास बाइक फिसलने से दो युवकों की मौत
दमोह जिले के तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 10 किलोमीटर दूर पाटन जबलपुर मार्ग पर शुक्रवार दोपहर बाइक अनियंत्रित होने से 27 मिनट के पास बाइक सवार दो युवको के काल के गाल में समा जाने का दर्दनाक घटनाक्रम सामने आया है। दोनों युवक तेन्दूखेड़ा के पुरा बैरागढ़ गांव के निवासी थे तथा जबलपुर जा रहे थे। घटनास्थल की तस्वीर सामने आई है उनमें हादसे में सड़क पर गिरने के बाद युवक का सिर फट जाने जैसे हालात सामने आए हैं जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यदि बाइक सवार हेलमेट पहने होते शायद उनकी जान बच सकती थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरा बैरागढ़ निवासी 24 वर्ष आर्दश जैन पिता शिवकुमार जैन एवं आशीष लोधी पिता राजेंद्र लोधी 23 वर्ष बाइक से जबलपुर जाने के लिए  गांव से निकले थे। रास्ते में 27 मील जैन धर्मशाला के सामने तेज रफ्तार बाइक का संतुलन बिगड़ गया और यह सड़क पर स्लिप होकर काफी दूरी तक घसीटते हुए चली गई। बाइक को आर्दश जैन चला रहा था जिसकी सिर फट जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाद में दूसरे युवक आशीष लोधी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थाना प्रभारी संधीर चौधरी अस्पताल पहुंचे जहां दोनों शवों का पोस्ट मार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए है। घटना से पुरा बैरागढ़ गांव तथा आसपास के क्षेत्रों में गमगीन माहौल बना हुआ है। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments