Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. लोहे से भरे ट्रक का अगला हिस्सा ब्रेकर पर उछलकर ऊपर उठा रह गया.. इधर बाइक चालक को बचाने में छुई से भरा ट्रक पलटा.. जुआ खेलते 2 कर्मचारियों सहित पांच लोग पकड़े.. 14200 रु जब्त..

 लोहे से भरा ट्रक  ब्रेकर पर उछल, अगला हिस्सा हवा में
दमोह तेंदूखेड़ा जबलपुर मार्ग पर 27 मील के पास लोहे से भरा एक ओवर लोड ट्राला गति अवरोधक पर उछलने के बाद अगला हिस्सा हवा में ही उठा रह गया।  अचानक निर्मित हुए इस घटनाक्रम से हड़बड़ाए चालक ने ट्रक से बाहर कूद कर अपनी जान बचाई।
 दरअसल ट्रक में पीछे वजन ज्यादा होने के कारण अगला हिस्सा उठ गया। ट्रक में लोहा भरा था और 27 के समीप पहुंचा और ब्रेकर पर ट्रक के अगले चक्के पहुंचे तो भरा लोहा पीछे फिसल गया और ट्रक का अगला हिस्सा जमीन से लगभग दस फीट तक ऊपर उठ गया।
 जबलपुर से लोहे के चद्दर लेकर आ रहे ट्रक चालक कलीम खान ने बताया कि चद्दर रस्सा से  कसे थे जबलपुर से आते समय रस्सा खुल गया और चद्दर नीचे खिसक गये। जिसके चलते ट्रक के पीछे का बजन ज्यादा हो गया। इसलिए ट्रक का अगला हिस्सा ऊपर उठ गया ट्रक के ऊपर उठते ही चालक ने जैसे तैसे अपनी जान बचाई।
बाइक को बचाने में झरोली पुल पर छुई से भरा ट्रक पलटा
तेन्दूखेड़ा से 3 किमी दूर झरौली पुल पर पलटा छीई से भरा ट्रक कटनी से तेन्दूखेड़ा आ रहा था ट्रक चालक प्रीतम साहू ने बताया कि मोटर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यह घटना हुई है।
तेंदूखेड़ा बिजली ऑफिस के पास जुआ खेलते पांच पकड़े
दमोह। तेन्दूखेड़ा पुलिस ने बिजली विभाग के कार्यालय के पीछे पांच लोगों को सट्टा खेलते हुए पकड़कर उनके पास से 14220 रुपए भी बरामद किए हैं पकड़े गए लोगों में दो आरोपी बिजली विभाग के कर्मचारी बताए जा रहे हैं।
प्राप्त जानकारी अनुसार रविवार दोपहर करीब 2बजे उप निरीक्षक विकास चौहान को मुखबिर द्वारा  सूचना मिली थी की जिला सहकारी बैंक और बिजली कार्यालय के पास कुछ लोग सट्टा खेल रहे हैं। जिसके बाद तेन्दूखेड़ा पुलिस टीम ने जुआ खेलते हुए पांच लोगों को पकड़ा है।  इनके पास से 14 हजार 220 रुपए जब्त किए हैं। सट्टा खेल रहे लोगों के नाम बहादुर सिंह, रामसींग, आनंद जैन, बब्बू सिसौदिया, भरत सींग ठाकुर बताए गए है। कार्रवाई में उप निरीक्षक विकास चौहान, एएसआई एसआर रिछारिया, आरक्षक सुरेश कुमार, विशाल बेन, रविशंकर ठाकुर, नीरज नामदेव, मनीष साहू मनोज विश्वकर्मा आदि शामिल रहे। तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments