Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

फुटेरा में 6 माह के मासूम को गोद में बैठा कर नवविवाहिता ने किया अग्नि स्नान.. पुलिस के पहुंचने के पहले मां बेटे की सांसें थमी.. सुबह तहसीलदार एवं एफएसएल टीम की मौजूदगी में शुरू होगी पुलिस की जांच पंचनामा कार्रवाई..

  6 माह के मासूम बेटे के साथ माँ ने किया अग्नि स्नान.. 
दमोह। जिले के बटियागढ़ थाना अंतर्गत फुटेरा चौकी क्षेत्र में एक लोमहर्षक घटनाक्रम सामने आया है। यहा एक नवविवाहिता द्वारा द्वारा 6 माह के बेटे को गोद मे बैठाकर केरोसिन डालकर अग्नि स्नान कर लेने से दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सील करते हुए उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी है। शुक्रवार को बटियागढ़ से थाना प्रभारी, तहसीलदार तथा दमोह से एफएसएल टीम पहुंचने के बाद मौके पर पुलिस की जांच पंचनामा कार्यवाही शुरू होगी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहनाई पिपरिया गांव निवासी नब्बू उर्फ़ नवाब लोधी की नवविवाहिता पत्नी पुष्पा लोधी 26 वर्ष और उसके 6 माह के बेटे जितेंद्र की फुटेरा क्षेत्र में  खेत में बने एक कच्चे घर में आग से जलकर मौत हो जाने की सूचना पर फुटेरा चौकी पुलिस गुरुवार रात करीब 8 बजे मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक अंधकार हो जाने से पुलिस की जांच कार्यवाही नहीं हो सकी। उपरोक्त खेत प्रमोद राय (राम श्याम बस वालों का)  बताया जा रहा है। जिसे पिपरिया शहनाई निवासी नवाब लोधी ठेके पर लिए हुए था। तथा खेत में स्थित घर में पत्नी और बच्चे के साथ रहकर फसल की देखरेख करता था। 
गुरुवार शाम यहा धुएं के साथ आग की लपटें देखकर स्कूल से घर जा रहे गांव के दूसरे बच्चों ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी और बाद में पुलिस तक यह सूचना पहुंची। रात करीब 8:00 बजे जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे तब तक अंधेरा हो चुका था तथा नव विवाहिता के साथ मासूम बेटे की भी मौत हो चुकी थी। घटना के वक्त नवाब लोधी कहां था इसका पता नहीं लग सका है। वही प्रथम दृष्टया पूरा मामला पारिवारिक विवाद के चलते माँ द्वारा बेटे को गोद में बैठाकर केरोसिन डालकर खुदकुशी करने का बताया जा रहा है। पुलिस जांच के बाद ही वस्तु स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। फुटेरा से इरफान हुसैनी की रिपोर्ट

Post a comment

0 Comments