Ticker

6/recent/ticker-posts
1 / 1

जबलपुर सागर मार्ग पर रफ्तार का कहर.. तेंदूखेड़ा पाटन मार्ग पर पत्रिका अखबार के कागज रोल से भरे ट्रक के पलटने के साथ परखच्चे उड़े.. गढ़ाकोटा सागर मार्ग पर बाइक सवार को कुचल कर पलटा ट्रक..

अनियंत्रित होकर कोनी घाट पर पलटा ट्राला, ड्राइवर बचा
दमोह। तेंदूखेड़ा पाटन के रास्ते जबलपुर जाने वाले मार्ग पर एक तेज रफ्तार अखबारी कागज से भरा ट्राला पलटने से ट्राले के परखच्चे उड़ गए। वही गढ़ाकोटा सागर मार्ग पर सानोंधा के समीप एक बाइक सवार को रौंदने के बाद ट्रक पलट गया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पलटे हुए ट्रक से निकलकर चालक फरार हो गया।
तेन्दूखेड़ा मुख्यालय से 17 किमी दूर जबलपुर पाटन मार्ग पर सुबह 10 बजे कौनी घाट पर अखबारी कागज  से भरा तेज रफ्तार ट्राला क्रमांक एमपी 09 एचपी एचपी 7521  अनियंत्रित होकर पलट गया। यह कागज पत्रिका अखबार का बताया जा रहा है। जो भोपाल सेेे सागर होते हुए जबलपुर जा रहा था। कौनी जी घाट पर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए पलटने ट्रक को काफी नुकसान हुआ है भाग्य बस ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर बाल बाल बच गए। राहगीरों ने इनको पहले ट्रक से बाहर निकाला और इस घटना की सूचना पाटन थाने को दी।
पाटन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है ट्रक चालक का कहना है कि अचानक घाट पर ब्रेक फेल हो जाने से पलट गया। आपको बता दें जहां ट्रक पलटा है वह कई  फीट गहरी खाई है यदि सड़क किनारे पेड़ नहीं होता तो गंभीर हादसा हो सकता था। इस घाट पर मोड़ अधिक होने से आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती है।
दमोह सागर मार्ग पर सवार को टक्कर मार के ट्रक पलटा-
 दमोह सागर मार्ग पर गढ़ाकोटा सानोधा के बीच बाइक सवार को टक्कर मार कर ट्रक के पलट जाने का घटनाक्रम सामने आया है। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार युवक के सिर में गंभीर चोट व रक्तस्राव होने के साथ एक पैर नीचे से चिपट गया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई वही देर तक सड़क पर जाम के हालात बने रहे तथा दोनों साइड से अनेक वाहन जाम में फंसे रहे।
बुधवार रात हुए हादसे के बाद मौके पर पहुंची लेकिन युवक की मौत हो जाने की वजह से उसे ले जाने के बजाय वापस लौट गई। इधर टक्कर मारने के बाद तेजी से भाग रहा ट्रक जो सोलह चके का था, आगे जाकर पलट गया। बाइक के नंबर के आधार पर मृतक की पहचान स्थानीय युवक के तौर पर हुई है। पुलिस ने एक्सीडेंट आज का प्रकरण दर्ज करके पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया है। घटनाा से पूरे गांव में गंभीर माहौल बना हुआ है। हादसा स्थल से अंकित मिश्रा के साथ तेंदूखेड़ा से विशाल रजक की रिपोर्ट


Post a comment

0 Comments